AddText 04 01 11.25.04

सोनू सूद को लोग मसीहा समझ उनसे मदद मांगते ही रहते हैं. सोनू भी पीछे नहीं हटते अब एक बेटी की गुहार पर उसके परिवार के लिए रोजी-रोटी का इंतजाम कर रहे.

Also read: छोटे से गाँव से आने वाली प्रीटी सेना में बनी लेफ्टिनेंट अब करेगी देश सेवा, गाँव की पहली लड़की ने हाशिल की यह मुकाम बधाई!

मुंबई. लॉकडाउन के बाद से ही सोनू सूद (Sonu Sood) की दरियाद‍िली के क‍िस्‍से आए द‍िन सुनने को म‍िलते हैं. कभी क‍िसी को नौकरी द‍िलाना तो कभी क‍िसी को मेडिकल हेल्‍प द‍िलाना, सोनू ने लोगों की मदद करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी है.

ऐसा ही एक और वाकया सामने आया है, ज‍िसमें सोनू ने फिर से तारणहार बनकर एक परिवार की मदद की है. गरीबी से जूझते एक परिवार को स‍िलाई मशीन का तौहफा देकर सोनू ने न केवल उनकी मदद की है बल्कि सबसे पहली शर्ट उनके लिए स‍िलने की बात भी कह दी है. सोनू को उनकी इस मदद के लिए एक बार फिर खूब दुआएं म‍िल रही हैं.

सोनू सूद के ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो को विशाल कुमार महतो नामक शख्स ने बनाया है. विशाल ने वीडियो में पूरे परिवार के लोगों के साथ-साथ घर की माली हालत भी शूट किया है. इस परिवार में महिलाओं–लड़कियों की संख्या अधिक दिख रही है.

वीडियो में इस परिवार की एक लड़की मांग करती दिख रही है कि अगर एक सिलाई मशीन का इंतजाम हो जाए तो उनकी आर्थिक स्थिति ठीक होने में मदद मिल जाएगी. 

वीडियो के साथ लिखा कि ‘सर, आज इस परवार को आप लोगों की मदद की जरूरत है. इनका घर का खर्च चलना मुश्किल हो रहा है.इनको एक सिलाई मशीन मिल गया तो उस हुनर का इस्तेमाल करके घर का खर्च चला सकती है इस घर की बेटी.

इस पर सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए तुंरंत मदद का भरोसा दिलाते हुए लिखा ‘इस शुक्रवार तक मशीन पहुंच जाएगी,पहली कमीज मेरी सिल देना.

Source :- news 18 india

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...