AddText 04 01 08.08.34

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में बुधवार को राज्य कैबिनेट की बैठक हुई। इसमें 35 प्रस्ताव की स्वीकृति दी गई। बैठक में 5500 स्थाई पदों के सृजन की स्वीकृति दी गई है। वहीं व्यावसायिक वाहनों के फिटनेस प्रमाण पत्र के लिए 50 रुपये प्रतिदिन अतिरिक्त फीस को कम कर दिया गया है।

Also read: किउल-दरभंगा-मधुबनी से होकर सियालदह और जयनगर के बीच चलने जा रही है समर स्पेशल ट्रेन, मिलेंगे कन्फर्म टिकट खाली है सीट!

इसके अलावा बैठक में यह फैसला हुआ कि पंचायत चुनाव के दौरान कोरोनावायरस से कर्मी की मौत होने पर उसके परिजनों को 30 लाख रुपये मिलेंगे।

Also read: बिहार के इन 8 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, मिलेगी गर्मी से राहत जान लीजिये अपने क्षत्रों का हाल

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने बताया कि कोरोना से लड़ाई को लेकर 80 करोड़ रुपये की मंजूरी दी गई है। इससे कोरोना नियंत्रण को लेकर आवश्यक सामग्री की खरीद होगी।

Also read: Gold Price Today : एका-एक गिर गया सोना चांदी का दाम कीमत जान खुश हो जायेंगे आप, जाने कितनी कम हुई कीमत

मुखिया चुनाव आने वाले कुछ दिन में होने वाले हैं उसमें जो क्रोना कर्मी काम करेंगे अगर उनको मृत्यु होती है तो सरकार ने होली के बाद पहली कैबिनेट बैठक में यह फैसला लिया है कि जिसकी मृत्यु होगी उसके परिवार को 3000000 रूपए मिलेगी

Also read: Vande Bharat Train : इन 10 रूटों पर दौड़ रही है वन्दे भारत एक्सप्रेस जान लीजिये इन रूटों का हुआ है विस्तार, आपके समय की होगी बचत!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...