AddText 07 27 09.34.06

बॉलीवुड की दुनिया में तो कई लोग फेमस है ही, लेकिन टीवी इंडस्ट्री में भी ऐसे कई कलाकार है जो अपनी कड़ी मेहनत से आगे बढ़ चुके है। बड़े कलाकारों के साथ चाइल्ड आर्टिस्ट भी है जो अपनी मेहनत से नाम कमा चुके है। आज हम ऐसी ही एक बच्ची के बारे में बात करने जा रहे है जो सिर्फ 8 साल की है और इतनी कम उम्र में वह करोडो रूपए कमाती है और लाखो लोगो के दिल पर राज करती है।

Also read: अब गरीब मजदूर को भी आसानी से कम कीमत में स्टेशन पर मिलेंगे खाना और पानी मात्र 3 रुपया में स्वच्छ पानी और इतने में खाना, जाने….

यह चाइल्ड आर्टिस्ट और कोई नहीं मायरा सिंह है जो स्टार प्लस के पॉपुलर शो कुल्फी कुमार बाजे वाला सीरियल में मुख्य रोल निभा रही थी। मायरा सिंह को इसी सीरियल से पॉपुलरिटी मिली और अब उन्हें बच्चा बच्चा जानता है। इस सीरियल से वह पैसा कमा कर आज करोडो रुपये की मालकिन बन चुकी है। इतनी छोटी सी उम्र में अपने दम पर वह अपने परिवार का खर्चा उठाती है।

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के लोगों को मिलने वाली है गर्मी से राहत इस तारीख को होगी मुसलाधार बारिश, भारी वज्रपात के साथ गिरेंगे ओला पत्थर जाने…

इनकी क्यूटनेस भी आप देख सकते है इनकी क्यूटनेस से इन्होने सब पर अपना जादू चला रखा हैं। आपको जानकर हैरानी होगी की यह अपनी इतनी छोटी सी उम्र में अब तक 28 करोड़ रुपये कमा चुकी है। यह इस शो कुल्फी कुमार बाजे वाला से एक दिन के 25 हजार रुपये कमाती है। उसके अलावा वह ऐड प्रमोशन से भी अपनी अच्छी कमाई कर लेती है।

Also read: भीषण गर्मी में आराम से जाना चाहते है दिल्ली तो आपके लिए ये ट्रेन रहेगा बेहतरीन जान लीजिये टाइम टेबल…

इस उम्र में उसने अपने परिवार का नाम तो रोशन किया ही है, उसी के साथ कई बल कलाकारों के लिए प्रेणा भी बनी है की इतनी छोटी उम्र में भी आप अप्पके हुनर दिखा सकते है। आज मायरा को हर बच्चा देख कर आगे बढ़ने की सोचता होगा। इसी शो की वजह से मायरा की किस्मत चमकी है और वह इस जगह पहुंच चुकी है। मायरा सिंह कई और शोज में भी नजर आ चुकी है।

Also read: Bhagalpur Train Schedule: 25 अप्रैल से 27 जून तक एक महीने दौड़ेगी स्पेशल ट्रेनें, जान लीजिये क्या होगी समय-सीमा

इस सीरियल में उसका नाम अमायरा था, इनकी क्यूटनेस और शरारतो ने सबका ध्यान अपनी और आकर्षित कर रखा था। मायरा को सब अमायरा के नाम से ही जानते हैं। आज मायरा सबके लिए एक प्रेणा बन चुकी हैं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...