1627401387152

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करते रहते हैं। इतना ही नहीं सोनू सूद फैंस के सवालों के जवाब भी देते रहते हैं। इन दिनों वह अपने नए वीडियो की वजह से सुर्खियों में हैं। जिसमें वह तंदूर से रोटी बनाते दिखाई दे रहे हैं। उनके फैंस वीडियो खूब पसंद कर रहे हैं।

Also read: बिहार की बेटी की टॉप बनना चाहती है IAS भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने गिफ्ट किया लैपटॉप!

सोनू सूद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए अपना एक नया वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह रोटी बनाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में सोनू सूद अपने चाहने वालों से कहते हैं.

Also read: राजधानी पटना से रतलाम और सूरत के लिए आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते चलाई जायेगी स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

‘बॉस रोटी तैयार हैं, मशहूर है सोनू सूद का ढाबा, पिछली बार पंजाब में लगा था तब तंदूर छोटा था इसलिए रोटी सस्ती थी, लेकिन इस बार रोटियां महंगी हैं। बॉस, सीख रहे हैं, एक बार सोनू सूद की बनी रोटी खा लीं तो कहीं और नहीं जाओगे, यह पक्का है। हम बहुत तेज रोटी बनाते हैं, इसलिए जल्दी और पंजाब के मोगे की रोटियां खाओ।’

Also read: बिहार में नहीं है बिजली की कोई कमी हर लोगों को पूरा मिल रहा बिजली अप्रैल महीने में दर्ज हुआ अजूबा रिकॉर्ड 8000 मेगावाट तक जा सकती बिजली की डिमांड!

इस वीडियो को साझा करते हुए सोनू सूद ने खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘रोटी दाल फ्री में, सोनू सूद द ढाबा।’ सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। रोटी बनाने से पहले सोनू सूद एक दूधवाले का रिक्शा चलाते नजर आए थे।

Also read: बिहार के लोगों को मिलने वाली है भीषण गर्मी से छुटकारा इन जिला में होगी बारिश, जाने मौसम विभाग का ताजा अपडेट…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...