AddText 07 19 07.41.00

सुपौल में शादी के दौरान हर्ष फायरिंग में गोली दुल्हन के पैर में जा लगी। घायल का इलाज सहरसा के एक निजी क्लिनिक में चल रहा है। घटना प्रतापगंज थाना इलाके के गोविंदपुर की है, जहां शादी के दौरान वरमाला हो रही थी। इसी दौरान एक शख्स ने हथियार लहराते हुए फायरिंग कर दी, जिसमें एक गोली दुल्हन के पैर में जा लगी। गोली लगते ही दुल्हन स्टेज पर ही गिर पड़ी। माला हाथ में लिए जैसे ही दुल्हन गिरी मौके पर अफरातफरी मच गई।

Also read: बिहार को मिला 2 नए वन्दे भारत की सौगात जान लीजिये क्या होगी रूट, पटना से लखनऊ का ट्रायल कम्प्लीट!

आनन-फानन में लोगों ने दुल्हन को इलाज के लिए सुपौल के एक निजी क्लिनिक में पहुंचाया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे सहरसा एक निजी क्लिनिक में रेफर कर दिया गया। डॉक्टरों ने उसके पैर का सफल ऑपरेशन कर उसे बचा लिया है। हालांकि, इस दौरान पुलिस को घटना की सूचना तक नहीं दी गई है, जिससे इस मामले पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। 

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

गोली लगने से जख्मी हुई दुल्हन का वीडियो सामने आने के बाद इस मामले में प्रतापगंज थानाध्यक्ष प्रभाकर भारती ने बताया कि अभी तक किसी भी पक्ष ने इस मामले में आवेदन प्राप्त नहीं दिया है। वीडियो फुटेज हैं, उसी के आधार पर ही जांच शुरू कर दी गई है। इस मामले में जो भी दोषी होगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी।

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...