1626578253102

हर शादी में दूल्हा-दुल्हन की मर्जी शामिल नहीं होती है और कई बार वे शादी से पहले आपस में ज्यादा घुले-मिले नहीं होते हैं, जिसका असर शादी (Wedding Video) वाली रात भी खूब नजर आता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक जिद्दी दुल्हन का वीडियो वायरल (Bride Viral Video) हो रहा है. स्टेज पर खड़े दूल्हा-दुल्हन के बीच जरा सी भी ट्यूनिंग नजर नहीं आ रही है.

Also read: राजधानी पटना में अब आप देख पायेंगे IPL मैच एक साथ 50 हजार दर्शक बैठने की होगी क्षमता, जानिये पूरी बात…

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram Reels Video) पर एक शादी का रील्स वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो (Wedding Video) में दूल्हा-दुल्हन शादी की स्टेज पर हैं. दुल्हन के हाथ में आरती की थाली है और दूल्हा एक रसगुल्ला लिए खड़ा है. पास ही में दूल्हे का सहबाला भी है, जो इन दोनों को एकटक होकर देख रहा है. दूल्हा अपनी दुल्हन को रसगुल्ला खिलाने की कोशिश कर रहा है.

Also read: Bullet Train Update : बुलेट ट्रेन पर आया रेल मंत्री का बड़ा बयान बताया क्यूँ प्रोजेक्ट में हो रही है देरी, जानिये…

इस वीडियो (Bride Groom Video) में जहां दूल्हा दुल्हन को रसगुल्ला खिलाने की अलग-अलग ट्रिक्स आजमा रहा है, वहीं दुल्हन भी अपनी जिद पर कायम है. दूल्हे की लाख कोशिशों के बावजूद दुल्हन टस से मस नहीं होती है. वह उस रसगुल्ले को अपने मुंह से टच भी नहीं होने देती है.

Also read: Railway News : सप्तक्रांति एक्सप्रेस, वैशाली सुपरफास्ट समेत बाघ एक्सप्रेस के समय सारणी में बड़ा बदलाव, नए समय पर चलेगी यह ट्रेनें….

Also read: बिहार में होगी आंधी तूफ़ान के साथ मुसलाधार बारिश गर्मी से मिलेगी राहत, जानिये मौसम विभाग की ताजा अपडेट!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...