AddText 07 09 07.06.16

मोदी 2.2 लिस्ट में JDU अध्यक्ष RCP SINGH को शामिल किये जाने के बाद पार्टी में आये भूचाल को नियंत्रित करने की पूरी कोशिश की जा रही है. जिसकी जिम्मेदारी एक बार फिर से पार्टी के ताकतवर नेता माने जाने वाले ललन सिंह ने उठाई है.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

इस दौरान ललन सिंह ने कहा की पार्टी में कोई विवाद नही है. और उन्होंने खुद को मंत्री पद से वंचित होने के सवाल पर कहा की इसका उन्हें कोई दुःख नही है, मुख्यमंत्री ने पहले ही कह दिया था की JDU के अध्यक्ष को इसके लिए अधिकृत किया गया था, इसलिए आखिरी फैसला उन्ही के लेने थे,

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

इस दौरान ललन सिंह उपेन्द्र कुशवाहा से मिलने उनके घर पर भी गए जो की बिहार की राजनीती की नयी चर्चा की विषय बनी हुई है. बिहार की राजनीती में चर्चा तेज है की उपेन्द्र कुशवाहा को जदयू का नया अध्यक्ष बताया जा रहा है.

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

वही ललन सिंह को भी दावेदार बताया जा रहा है. ऐसे में ललन सिंह का उपेन्द्र कुशवाहा के आवास पर मिलना कई चर्चाओं को जन्म दे रही है, ऐसा मन जा रहा है की ललन सिंह का उपेन्द्र कुशवाहा के घर जाना जदयू की सियासत में नयी कहानी लिखने की तैयारी है .

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...