Screenshot 20210706 130713 01

दुनिया में हर रिश्तों में तकरार होती है। परंतु , पति – पत्नी के बीच होने वाले झगड़े की बात सबसे जुदा होती है। पति-पत्नी के रिश्ते में देखा जाता है कि जितना तकरार होता है उससे कई गुणा ज्यादा प्यार भी होता है। दोनों ही एक-दूसरे से काफी प्यार करते हैं। कहा भी जाता है जहां प्यार होता है.

Also read: बिहार में नहीं है बिजली की कोई कमी हर लोगों को पूरा मिल रहा बिजली अप्रैल महीने में दर्ज हुआ अजूबा रिकॉर्ड 8000 मेगावाट तक जा सकती बिजली की डिमांड!

वहां छोटी-मोटी तकरार होना भी लाजमी है और पति-पत्नी के रिश्ते में ऐसा चलता रहता है। लेकिन कई बार ये छोटी-छोटी तकरार बड़ी लड़ाई में तब्दील हो जाती है। हमें उन छोटी बातों का पता नहीं चल पाता, इस वजह से कई बार मामूली बातों को लेकर पति-पत्नी एक-दूसरे से झगड़ा कर बैठते हैं।

Also read: बिहार में बनने जा रहा है 4 हजार करोड़ की लागत से शानदार एक्सप्रेसवे अब इतने घंटे में जा सकेंगे दिल्ली, जानिये…

ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला बिहार के पूर्णिया जिले में देखने को मिला। जहां मामूली विवाद के चलते पति नशे में धुत होकर इस कदर गुस्सा हो गया कि बिजली के ट्रांसफॉर्मर पर ही चढ़ बैठा और जमकर बवाल काटा। बता दें कि यह मामला बिहार के पूर्णिया जिला का है। जहां रुपौली थाना क्षेत्र के बरौली बाजार स्थित जहां एक पत्नी ने पति को खाने में मछली नहीं दी ।

Also read: Mausam Update : होने वाली है भारी बारिश आएगी आंधी तूफ़ान गिरेगी ओलावृष्टि जान लीजिये तजा अपडेट

तो संतोष राय नाम के एक शख्स ने शराब के नशे में जान देने के लिए ट्रांसफार्मर पर चढ़कर काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा किया। हालांकि काफी देर बाद लोगों ने किसी तरह समझा बुझाकर उसे उतारा और फिर घर भेज दिया । स्थानीय लोगों के अनुसार उसकी किस्मत अच्छी थी कि उस समय बिजली कटी हुई थी। नहीं तो उसकी जान भी जा सकती थी।

Also read: Weather News : इन क्षेत्रों में होगी मुसलाधार बारिश मिलेगी गर्मी से राहत बदला मौसम का मिजाज, जान लीजिये मौसम विभाग का अलर्ट!

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है वहीं इस घटना के बाद से इलाके में कई तरह की चर्चाएं हो रही है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...