AddText 07 05 09.23.12

महिला आईएएस अधिकारी चांदनी चंद्रन ने ट्विटर पर अपने सिविल सर्विसेज की तैयारी के दिनों की एक फोटो शेयर की और उन्होंने बताया कि कैसे आईएएस में सलेक्शन नहीं होने के बावजूद टॉपर्स के साथ उनकी फोटो छप गई थी. चांदनी चंद्रन 2017 बैच की आईएएस ऑफिसर हैं.

Also read: रिक्शा चलाकर-दूध बेचकर खूब संघर्ष करके बने मास्टर रिटायर हुए तो, गरीब बच्चे में बाँट दिए रिटायरी में मिले 40 लाख रूपये!

चांदनी ने अखबार में फोटो छपने का दिलचस्प किस्सा शेयर किया. उन्होंने बताया कि यह बात साल 2016 की है, जब वो केरल के त्रिवेंद्रम में यूपीएससी की तैयारी कर रही थीं. जिस दिन सिविल सर्विसेज 2015 का फाइनल रिजल्ट आया वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ कहीं बाहर घूमने निकली थीं.

Also read: घर की आर्थिक स्थिति थी खराब पिता करते थे चीनी मील में काम, बेटी ने खूब मेहनत की और पास की UPSC परीक्षा बनी आईएएस अधिकारी

इस मौके पर टाइम्स ऑफ इंडिया के अखबार के फोटोग्राफर ने उनकी तस्वीर खींच ली और लोकल एडिशन में वो फोटो छप भी गई. 

Also read: पापा, IAS बन गया हूं…चिलचिलाती धुप में मजदूरी कर रहे थे पिता, आया बेटा का फ़ोन ख़ुशी के मारे खेत में ही निकले ख़ुशी के आंसू….पढ़िए कहानी

उन्होंने बताया कि 10 मई, 2016 को सिविल सर्विसेज एग्जाम 2015 का फाइनल रिजल्ट आने वाला था. मैं अरुण सुदर्शन के साथ तनाव को दूर करने के लिए बाहर निकली थी. मेरा सेलेक्शन नहीं हुआ. अगले दिन अखबार टॉपर्स की तस्वीरों से भरे पड़े थे और टाइम्स ऑफ इंडिया ने ये तस्वीर छाप दी. उन्होंने यह किस्सा ट्विटर पर शेयर किया.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...