AddText 06 23 08.32.49

सूबे के 22 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। इन जिलों में 100 से 150 मिमी बारिश भी हो सकती है। साथ ही कुछ जगहों पर 200 मिमी तक अतिभारी बारिश भी हो सकती है। पटना मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से अलर्ट जारी कर बताया गया है कि एक ट्रफ रेखा बिहार से होकर गुजर रही है।

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

साथ ही सूबे के उत्तर भाग में पुरवा हवा नमी लेकर आ रही है। इस वजह से राज्य के एक भाग में जहां भारी बारिश हो सकती है, वहीं दक्षिणी भाग में अभी दो दिन गर्मी और उमस की स्थिति बनी रहेगी।

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, गोपालगंज, सीवान, सारण, सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, दरभंगा, वैशाली, शिवहर, समस्तीपुर, सुपौल, अररिया, किशनगंज, पूर्णिया, सहरसा, मधेपुरा, कटिहार, भागलपुर, बांका, जमुई के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। इन जिलों में 100 से 150 मिमी तक बारिश हो सकती है साथ ही 48 घंटों के दौरान वज्रपात की चेतावनी जारी की गई है। 

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...