AddText 07 02 11.45.49 1

भारतीय क्रिकेट टीम में इस समय शानदार खेल दिखा रहे रोहित शर्मा कमाई के मामले में किसी से कम नहीं है ,रोहित शर्मा विराट कोहली ,ऍम एस धोनी और सचिन तेंदुलकर के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाले चोथे नंबर के खिलाडी है .आपको बता दे की रोहित शर्मा की गिनती इस समय दुनिया के टॉप बल्लेबाजो में होती है ,रोहित शर्मा टी 20 में विराट कोहली के बाद सबसे शानदार खेल दिखाने वालो में से एक है .मोजुदा समय में रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम का एक अभिन्न हिस्सा है .

Also read: Weather News : इन क्षेत्रों में होगी मुसलाधार बारिश मिलेगी गर्मी से राहत बदला मौसम का मिजाज, जान लीजिये मौसम विभाग का अलर्ट!

रोहित शर्मा वर्ल्ड कप में ऐसे कारनामे कर चुके है जिसके आस पास जाना किसी दुसरे क्रिकेटर का काम नहीं है ,रोहित शर्मा एक दिवसीय खेल में तीन दोहरे शतक लगाने वाले एक मात्र खिलाडी है.

Also read: Mausam Update : होने वाली है भारी बारिश आएगी आंधी तूफ़ान गिरेगी ओलावृष्टि जान लीजिये तजा अपडेट

साथ ही साथ टी 20 में विराट कोहली के बाद सबसे ज्यादा रन बनाने वाले एक मात्र खिलाडी है .इस समय शानदार प्रदर्शन करने वाले रोहित शर्मा कमाई के मामले में भी किसी से कम नहीं है आज हम आपको बताएँगे की कितना कमा रहे है रोहित शर्मा.

Also read: खुशखबरी अब भागलपुर से हावड़ा के लिए मिली एक और वन्दे भारत ट्रेन का सौगात इन सभी स्टेशन पर रुकेगी, जान लीजिये टाइम टेबल…

भारतीय टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा भारतीय टीम के ऐसे चोथे खिलाडी है जो सबसे ज्यादा कमाई कर रहे है ,फोर्ब्स की सूचि के अनुसार रोहित शर्मा 31.49 करोड़ की कमाई के साथ 23 नंबर पर है .मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 2018 अंत तक उपलब्ध डाटा के अनुसार उनकी कुल सम्पति 130 करोड़ रुपये है ,मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रोहित शर्मा  विज्ञापन के जरिये और ब्रांड के जरिये हर साल 7.2 करोड़ रुपये कमा रहे है .

Also read: भीषण गर्मी में आराम से जाना चाहते है दिल्ली तो आपके लिए ये ट्रेन रहेगा बेहतरीन जान लीजिये टाइम टेबल…

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने 2017 में एनुअल प्लेयर्स के लिए ग्रेड ऐ की शुरवात की ,अक्टूबर 2018 से 2019 तक सिर्फ तीन खिलाडी इस श्रेणी का हिस्सा है .इसमें विराट कोहली ,जसप्रीत बुमराह और रोहित शर्मा का नाम शामिल है ,ग्रेड ऐ के खिलाडियों को साल में 7 करोड़ रुपये मिलते है .अगर आकड़ो का हिसाब लगाये तो रोहित शर्मा साल में लगभग 11.5 करोड़ रुपये कमाते है ,इसके साथ साथ वो आईपीएल से भी काफी पैसा कमा लेते है .

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...