AddText 07 02 05.18.02

जून माह में मानसून के आने के बाद बिहार में लगातार बारिश का मौसम बना हुआ है. पूरे जून बारिश का मौसम बना हुआ रहा. वहीँ गुजरे दो से तीन दिन मौसम गर्म रहा. वहीँ अब एक फिर से बारिश का पूर्वानुमान है. मौसम विभागके ताजा जानकारी ने साझा किया है.

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

इसके मुताबिक बिहार में अगले दो से तीन दिनों में बारिश होने की सम्भावना है. जिलों में अगले 3 दिनों तक भारी बारिश के सम्भावना जताई गई है. वहीँ आज माह के पहली तारीख को ही बारिश होने की सम्भावना जताई गई है. भागलपुर, पूर्णिया, कटिहार में वर्षा होने की सम्भावना है. वहीँ सहरसा, मधेपुरा, सुपौल जिले के कुछ भागों में बारिश होने की संभवना जताई गई है..

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

बिहार में उत्तरी और पूर्वी भाग में लगातार संवहनीय बादल बन रहा है. उत्तर बिहार की ओर से मानसून की अक्षीय रेखा गुजर रही है. वहीँ अगले 72 घंटों में उत्तर बिहार और हिमालय की तलहटी से जुड़े जिलों में भारी बारिश की सम्भावना जताई गई है.

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...