AddText 06 29 01.11.07

बिहार में कई जिले अभी बाढ़ से ग्रसित हैं. इसी बीच शादी-विवाह का भी सीजन चल रहा है. ऐसे में एक अनोखी तस्वीर किशनगंज जिले से सामने आई जिसमें जब बारात को नदी की तेज धार में मुसीबत का सामना करना पड़ा तो दूल्हन को पानी की धार में पार कराने की जिम्मेदारी दूल्हे ने ले ली. बिना किसी हिचक के दूल्हे ने अपनी दल्हनिया को कंधे पर टांग लिया और बढ़ गए. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है.

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

घटना जिले के दिघलबैंक प्रखंड क्षेत्र के सिंघीमारी के पलसा कनकई घाट की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे ने अपनी नयी नवेली दूल्हन को कंधे पर टांग रखा है और बारात के साथ पानी की धार को पार कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लोहागड़ा का शिवा कुमार बारात लेकर सिंघीमारी के पलसा गांव आए थे. शादी के बाद दुल्हन लेकर बारात वापस लौट रही थी. जिस दौरान कनकई नदी की तेज धारा में बारात फंस गई.

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

नदी की तेज धार में फंसे बाराती तो पैदल पार करने लगे लेकिन दूल्हन के लिए ये सब आसान नहीं था. इस बीच दूल्हा शिवा कुमार ने अपनी नई नवेली दुल्हन को पार कराने की जिम्मेदारी ले ली और उसे अपने कंधे पर ले लिया. उसने अपने कंधे पर उठाकर अपनी दूल्हन को कनकई नदी पार कराया. इसी दौरान किसी ने एक फोटो भी ले लिया और उसे शेयर कर दिया. देखते ही देखते लोग इसे तेजी से शेयर करने लगे.

Also read: सासाराम, डीडीयू, प्रयागराज, कानपुर होते हुए यहाँ तक जायेगी ट्रेन बिहार से खुलने वाली 5 स्पेशल ट्रेन, जानिये टाइम टेबल के साथ रूट

जानकारी के अनुसार, बारात नाव से वापस अपने गांव लौटी. नदी किनारे पानी की धार को देख सबों को कुछ दूर पैदल ही जाना पड़ा.

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...