जिले के फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक युवती ने जब दूसरे समुदाय के युवक से प्रेम विवाह कर लिया तो इससे नाराज उसके परिजनों ने युवती के सिर के बाल मुंडवाने के साथ उसको पूरे गांव में घुमा दिया। मामला जब सुर्खियों में आया तो सक्रिय हुई पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेते हुए आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। दो अलग-अलग समुदाय के युवक व युवती में काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

युवती के माता-पिता न होने के कारण वह अपनी दादी के यहां रहती थी। वहीं युवक के भी माता-पिता न होने के चलते वह गांव में जर्जर पड़े सचिव आवास में रहकर मेहनत-मजदूरी करता था। दोनों बालिग होने के कारण रविवार की सुबह गांव में स्थित एक धार्मिक स्थल पर उन्होंने विवाह कर लिया। 

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

इसके बाद युवती अपने प्रेमी के साथ जहां वह रहता था वहां चली गई। इसकी जानकारी जब युवती के परिजनों व रिश्तेदारों को हुई। आक्रोशित परिजन जबरन युवक के घर से सोमवार की सुबह युवती को उठा ले गए। ग्रामीणों के मुताबिक, युवती को घर ले जाकर काफी मारापीटा और उसके सिर के बाल मुंडवा दिए। 

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

इसके बाद एक विशेष समुदाय की बस्ती में उसको घुमाया गया। इसकी सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने युवती के परिवार के तीन सदस्यों को हिरासत में ले लिया है। इस संबंध में कोतवाल संजय मौर्य ने बताया कि तीन लोगों को हिरासत में लेने के बाद युवती की तहरीर पर आठ लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...