AddText 06 22 05.20.16

बिहार के गोपालगंज जिले में इस नवविवाहित जोड़े ने किन कारणों से सुसाइड की कोशिश की है, इसका पता नहीं लग सका है. सुहागरात को हुई इस घटना से पूरा परिवार सकते में है.

Also read: बिहारवासी हो जाए सावधान! पुरे प्रदेश में ज़ोरदार आँधी के साथ होगी बारिश वज्रपात का अलर्ट हो जाए सावधान इन क्षेत्रों का नाम है शामिल!

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में प्रेम विवाह (Love Marriage) करने वाले एक जोड़े ने हनीमून की रात सुसाइड करने की कोशिश की. सात फेरे लेने के बाद सुहागरात (Honeymoon) को ही प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर खुदकुशी करने का प्रयास किया. गंभीर हालत में नवदंपति को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया. घटना मीरगंज थाना क्षेत्र की है. नवविवाहित जोड़े को इलाज कराने लेकर आये परिजन भी इस घटना से सन्न हैं.

Also read: बिहार के इन क्षेत्रों में तेज बारिश की संभावना कई इलाके में वज्रपात के साथ भयंकर आंधी तूफ़ान, जानिये अपने क्षेत्र का हाल?

डॉक्टरों के मुताबिक, परिजनों ने जहर खाने के बाद उल्टी कराने के लिए नवदंपति को सर्फ का पानी पिलाया था. उसके बाद भी हालत में सुधार नहीं हुआ. तब परिजन दोनों को इलाज कराने के लिए सदर अस्पताल पहुंचे थे. इस मामले में सदर अस्पताल के पुलिस पदाधिकारी बीएन राय ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. दोनों प्रेमी जोड़े बेहोशी हालत में थे इसलिए पूछताछ नहीं की जा सकी.

Also read: अब गरीब मजदूर को भी आसानी से कम कीमत में स्टेशन पर मिलेंगे खाना और पानी मात्र 3 रुपया में स्वच्छ पानी और इतने में खाना, जाने….

Also read: ट्रक पर रखा था हवाई जहाज उसे देखने के लिए सड़क पर जुट गई भारी भीड़, लोग बोले जिंदगी में पहली बार इतना पास से देखे है!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...