AddText 06 19 05.46.09

12 साल की लड़की से शादी करने अजमेर से सीतामढ़ी पहुंचा 50 साल का दूल्हा, गांववालों ने जमकर धोया : इस समय बिहार के सीतामढ़ी से बड़ी खबर सामने आ रही है। बेमेल 12 साल की नाबालिग लड़की और 50 साल के अधेड़ की शादी करवाने की पूरी तैयारी कर ली गई थी, लेकिन ऐन वक्त पर ग्रामीण पहुंचे और दूल्हें को पकड़ कर जमकर धोया और फिर बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

Also read: उमस भरी गर्मी के बीच अच्छी खबर बिहार के इन 10 से अधिक जिला में होगी मुसलाधार बारिश, जाने कब?

अधेड़ दूल्हा राजस्थान के अजमेर से सीतामढ़ी के एक गांव पहुंचा था। मामला नानपुर प्रखंड के बहेड़ा गांव का है। एक नाबालिग लड़की की शादी गांव की ही रजिया खातून नाम की महिला दलाल व कृष्णनंदन नाम के पुरुष दलाल ने राजस्थान के अजमेर के रहने वाले गोपाल राम नामक व्यक्ति से तय करा दी। तय तारीख पर वह शादी के लिए सज-धजकर सीतामढ़ी पहुंच भी गया।

Also read: Bihar Weather Update : अगले कुछ दिनों में एका-एक बदल जाएगा मौसम का मिजाज, होगी इन सभी जगहों पर मुसलाधार बारिश, जानिये….

दलालों की लालच में आए नाबालिग लड़की को उनके परिजनों ने मासूम बच्ची को शादी के जोड़े में सजाकर घर से लेकर भी चले गए। लेकिन, इसी बीच गांववालों को इस बात की खबर मिल गई। गुस्साए लोगों ने विवाह स्थल कृष्णा कॉम्प्लेक्स पर धावा बोला। वहां 50 साल के बुजुर्ग दूल्हे को देख लोग आग-बबूला हो गए और उसे पकड़ जमकर धोया। बाद में दूल्हा और उसके साथ अन्य व्यक्ति को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया.

Also read: Railway News : सप्तक्रांति एक्सप्रेस, वैशाली सुपरफास्ट समेत बाघ एक्सप्रेस के समय सारणी में बड़ा बदलाव, नए समय पर चलेगी यह ट्रेनें….

Also read: राजधानी पटना में अब आप देख पायेंगे IPL मैच एक साथ 50 हजार दर्शक बैठने की होगी क्षमता, जानिये पूरी बात…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...