AddText 06 16 02.06.27

कानपुर के चौबेपुर के किशुनपुर गांव में जिस घर में निकले नाग को मारा गया था उसी घर में दूसरे दिन नागिन ने महिला को डंस लिया। महिला की मौत हो गई। इसके बाद नागिन ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया।

Also read: भागलपुर, सहरसा, मुजफ्फरपुर एवं गया होते हुए राजधानी दिल्ली तक जायेगी यह ट्रेन, जान लीजिये क्या होगी टाइम टेबल…

चौबेपुर के किशुनपुर गांव में सुरेश यादव की पत्नी उमादेवी शाम को आंगन में काम कर रही थीं। तभी उनको एक सांप दिखाई दिया। उन्होंने हल्ला मचाने के साथ सांप पर डंडे से प्रहार कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने नाग को पीट-पीटकर मार डाला। इसके बाद उसे जला दिया। नाग को मारने की घटना को परिजन आम मान रहे थे।

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

गुरुवार सुबह नागिन बदला लेने उसी जगह पहुंच गई जहा नाग को मारा गया था। उमा देवी सुबह आंगन में सफाई कर रही थीं। तभी नागिन ने उन्हें डंस लिया। नागिन के डंसते ही उनके मुंह से सिर्फ चीख निकली। परिजन आंगन में पहुंचे तो उमा छटपटा रही थीं। पास ही नागिन बैठी थी। इतना देख कर लोग दहशत में आ गए। उमा देवी को उठा कर किसी तरह अस्पताल लेकर पहुंचे जहा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद परिजन झाड़फूंक कराने में जुट गये पर कोई फायदा नहीं हुआ।

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

खास बात रही कि नागिन मौके से नहीं हटी। जिस जगह नाग को मारा गया था, उसी जगह पर बैठ कर नागिन ने दम तोड़ दिया। बाद में पहले नागिन का अंतिम संस्कार किया गया फिर उमादेवी का अंतिम संस्कार हुआ।

Also read: हमसफर क्लोन,राजधानी, शताब्दी एक्सप्रेस और वन्दे भारत एक्सप्रेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन लोगों के लिए रिजर्व रहेगी ट्रेन में सीट

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...