AddText 06 15 01.06.22

धनबाद के महिला थाने में शनिवार को हंगामा होने लगा, परिजन कभी गुस्से में डांटते, तो कभी समझाने की मुद्रा में तर्क देते, लेकिन कहते हैं ना प्यार अंधा और बहरा होता है। लड़की अड़ी रही प्यार किया है। प्रेमी टीचर से साथ ही रहेंगे। दरअसल बलियापुर के सुवरिया गांव का प्रेमी जोड़ा शादी रचा कर महिला थाने पहुंचा और सुरक्षा की गुहार लगाई।

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

वहीं दोनो के परिजन भी थाने पहुंचे और दोनों को समझाने का काफी प्रयास किया। लेकिन लड़की ने घर जाने से इनकार कर दिया। लड़की का कहना है कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। उन्होंने साथ ही जीवन बिताने का फैसला किया है।

Also read: Vande Bharat Train : बिहार के इन 11 बड़े स्टेशन पर दौड़ेगी वंदे भारत ट्रेन, देख लीजिये लिस्ट आपके स्टेशन का नाम है की नहीं?

लड़का लड़की को ट्यूशन पढ़ाया करता था। इसी क्रम में दोनों में प्रेम हुआ। वहीं लड़की की शादी दूसरी जगह तय हो गयी थी। इसके बावजूद दोनों भूईफोड मंदिर पहुंचे और शादी कर ली। जब परिजन पीछे पड़े तो उन्होंने धनबाद के महिला थाने पहुंचकर सुरक्षा की गुहार लगाई। लड़की ने कहा कि वे लोग पिछले चार सालों से प्यार कर रहे हैं, लेकिन परिजन इस शादी के लिए तैयार नहीं थे, लिहाजा दोनो ने मंदिर में शादी कर ली.

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

Also read: Patna To Delhi : पटना से नई दिल्ली के लिए आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते चलेगी स्पेशल ट्रेन, देखे टाइम टेबल

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...