AddText 06 12 01.52.23

केरल में 11 साल पहले एक यवुती के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। अब जाकर पता चला है कि यह युवती पड़ोस में ही अपने प्रेमी के कमरे में छुप कर रहा करती थी। यह मामला केरल के पलक्कड़ के अयालपुर गांव का है जहां घरवालों ने 11 साल पहले लापता लड़की को खूब ढूंढा लेकिन जब कुछ पता नहीं चला तो घरवालों ने उम्मीद छोड़ दी। अब जाकर पता चला है कि यह युवती इतने सालों से पड़ोस में ही अपने प्रेमी के साथ रह रही थी। हैरानी की बात तो यह है कि लड़के के घरवालों को भी इस बात की भनक नहीं लगी।

Also read: दरभंगा , समस्तीपुर , जयनगर , दानापुर , आरा, डीडीयू से होते हुए उज्जैन, बांद्र टर्मिनल, नई दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन का परिचालन

जोड़े की यह फिल्मी कहानी 2010 में शुरू हुई थी। सजीथा 19 साल की उम्र में घर से लापता हो गई थी और घरवालों ने उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 11 साल बाद अब जाकर युवती का पता चला है। दरअसल सजीथा अपने माता-पिता के घर से लगभग 500 मीटर की दूरी पर रह रही थी। यहां वह अपने प्रेमी रहमान के साथ 10 साल से रही थी। 

Also read: Vande Bharat Train : बिहार के इन 11 बड़े स्टेशन पर दौड़ेगी वंदे भारत ट्रेन, देख लीजिये लिस्ट आपके स्टेशन का नाम है की नहीं?

छुप-छुप कर रहने वाली इस जिंदगी से तंग आकर मार्च 2021 में रहमान भी अपने घर से लापता हो गया था। उसके घरवालों ने भी गुमशुदरगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. एक दिन रहमान के भाई ने उसे सड़क पर देख लिया और वह उसे घर चलने के लिए कहने लगा लेकिन रहमान तैयार नहीं हुआ। रहमान के भाई ने इस बात की सूचना पुलिस को दी और रहमान को पुलिस स्टेशन ले जाया गया। पुलिस स्टेशन में रहमान ने सारी कहानी बताई। रहमान ने बताया कि वह एक किराए के घर में रह रहा है 

Also read: उमस भरी गर्मी के बीच अच्छी खबर बिहार के इन 10 से अधिक जिला में होगी मुसलाधार बारिश, जाने कब?

Also read: Railway News : हावड़ा से गांधीधाम और गया से आनंद विहार के लिए चल रही स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...