AddText 06 07 11.25.29

दानापुर रेलखंड के रघुनाथपुर स्टेशन के समीप असामाजिक तत्वों ने रेलवे पटरी पर सिक्का रख सिग्नल लाल कर दिया। सिग्नल लाल होते ही अप में जा रही श्रमजीवी एक्सप्रेस को रघुनाथपुर में रोकना पड़ा। रेलवे कर्मियों के द्वारा सिग्नल दुरुस्त करने के बाद परिचालन शुरु किया गया। आरपीएफ ने एक संदिग्ध को पकड़ कर पूछताछ कर रही है। 

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को दोपहर में रघुनाथपुर में असामाजिक तत्वों ने रेलवे पटरी पर सिक्का रख सिग्नल लाल कर दिया। उस वक्त अप में गुजर रही श्रमजीवी एक्सप्रेस को रघुनाथपुर में रोकना पड़ा। अचानक सिग्नल लाल होने से रेलवे कर्मियों में हड़कम्प मच गया। 

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

तत्काल मामले की जांच की गई तो असामाजिक तत्वों की करतूत सामने आई। आरपीएफ ने एक संदिग्ध को पकड़ कर पूछताछ के लिए आरपीएफ पोस्ट लेकर पहुंची। युवक रघुनाथपुर का मंटू कुमार था। आरपीएफ ने पूछताछ के बाद जमानत देकर छोड़ दिया। 

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

Also read: Bihar Weather Update : खुशखबरी बिहार के इन 10 जिला में होगी बारिश, इन 8 जिला में चलेगी लू , जाने पूरी अलर्ट

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...