AddText 05 29 09.33.53

बिहार के छपरा जिले से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहां एक पति ने पत्नी के प्रेमी के साथ उसकी शादी करा दी. शादी के बाद पत्नी अपने आशिक के साथ ख़ुशी-ख़ुशी नए ससुराल चली गई. इधर पति भी वापस अपनी एकलौती बेटी के पास घर लौट गया.

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी : बिहार में बना शानदार राज्य से सबसे बड़ा मॉल, इसमें लोगों को मिलेगी पीवीआर की सुविधा सहित ये चीजें,जाने…

घटना छपरा जिले के वार्ड नंबर 45 रोजा मोहल्ले की है. जहां एक पति ने पत्नी के प्यार के लिए अपनी खुशियों का गला घोंट दिया. दरअसल उसने पत्नी के प्रेमी के साथ उसकी शादी करा दी. बताया जा रहा है कि पति ने अपनी पत्नी निक्की के साथ लव मैरिज की थी. दोनों का जीवन ठीक-ठाक चल रहा था. इन दोनों की एक बच्ची भी हुई.

Also read: Railway News : हावड़ा से गांधीधाम और गया से आनंद विहार के लिए चल रही स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

सब चीज ठीक चल रहा था कि इसी बीच पति अपनी पत्नी को टॉर्चर करने लगा. धीरे-धीरे दोनों के रिश्ते में दरार आने लगी. पति के इस हरकत से परेशान महिला ने दूसरा रास्ते तलाशने की कोशिश की. उसे किसी गैर मर्द से प्यार हो गया. दोनों एक-दूसरे से मिलने-जुलने लगे. पति को इस बात की जानकारी मिली. उसने महिला को कई बार मना किया लेकिन जब वह प्रेमी से मिलना नहीं छोड़ी तो पति ने एक तरकीब निकाली.

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

पति ने कहा कि अगर तुम प्रेमी के साथ रहना चाहती हो तो तुम उसके साथ ही शादी रचा लो. मैं बच्ची का ख्याल अकेले रख लूंगा. पति ने भी अपनी स्वेच्छा से अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के संग शादी करने की इजाजत दे दी. 

Also read: Bihar Weather Update : खुशखबरी बिहार के इन 10 जिला में होगी बारिश, इन 8 जिला में चलेगी लू , जाने पूरी अलर्ट

इसके साथ प्रेमी अपनी प्रेमिका के संग शादी रचा कर राजी खुशी अपने घर ले गया. पति ने कहा कि हम खुशी खुशी पत्नी की शादी करा दिये हैं. मेरा भी लव मैरिज था. लेकिन ये छोड़कर जाना चाहती है. मुझे कोई दिक्कत नहीं है. हमारी एक बेटी है मैं उसका ख्याल रख लूंगा.

पत्नी निक्की ने कहा कि मैंने अपनी मर्जी से शादी की है और अब जा रहे हैं. और अगर मेरा पहला पति मुझे फोन भी करेगा तो उसको मारेंगे. जबसे शादी हुई थी हमेशा मारता-पीटता रहता था. लोगों का कहना है कि निक्की को उसका पति मारता था ऐसे में उसे अपने प्रेमी का सहारा मिला. निक्की की एक बेटी भी है लेकिन प्रेमी से शादी के बाद बेटी पहले पति के पास है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...