AddText 05 24 10.24.40

इस वक्त पूरा देश कोरोना की दूसरी लहर का दंश झेल रहा है. इस महामारी ने सबका कितना नुकसान किया है किसी से छिपा हुआ नहीं है. जहां एक तरफ कई हजार लोग इस वायरस के कारण काल के गाल में समा चुके हैं. वहीं बड़ी संख्या में लोग इससे संक्रमित हैं और स्वस्थ्य होने के लिए जंग लड़ रहे हैं. 

Also read: Bihar Weather: बिहार में होने वाली है भारी बारिश, आँधी तूफ़ान के साथ बरसेंगे पत्थर जाने कुआ है मौसम विभाग का अलर्ट!

इस महामारी के कारण जिन परिवारों को अपने प्रियजनों को दूर से देखना पड़ रहा है, उनके लिए यह कितना कठिन समय है, इसका अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक भावुक पत्र से लगाया जा सकता है, जिसमें एक कोरोना पीड़‍ित मां के चार मासूम बच्‍चों ने लिखा, ‘मम्मी हम नीचे हैं. हम आपको ले जाएंगे, परेशान नहीं होना है’

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

सौरभ नाम के एक ट्विटर यूजर ने इस भावुक पत्र को शेयर किया, जिसके बाद यह वायरल हो गया. भावुक कर देने वाले इस पत्र में लिखा है, ‘मम्मी हम नीचे हैं. आपकी तबीयत में सुधार है. हम आपको ले जाएंगे, परेशान नहीं होना है. बुलबुल, मुनमुन, गुड़िया और विकास द्वारा लिखा यह पत्र अब सबका दिल छू रहा है.

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

लोग न सिर्फ इस पर बात कर रहे हैं, बल्कि अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक ट्वटिर यूजर ने लिखा, ‘ये ट्वीट 22 मई की सुबह पढ़ रहा हूं. आस्था, प्रेम, स्नेह से भरपूर है ये. सचमुच लाजवाब.”  वहीं कई अन्य ट्टिटर यूजन ने दुआ करते हुए लिखा कि इस वायरस से बहादुरी से लड़ने के बाद सभी परिवार जल्द से जल्द एक हो जाएं.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...