महुआ अनुमंडल अंतर्गत राजापाकर के अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद चकसिकंदर की एक चौंकाने वाली तस्वीर न्यूज़ 18 के कैमरे में उस समय कैद हो गई जब राजापाकर की कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंची. इस दौरान जब विधायक अस्पताल के चिकित्सक के दफ्तर में पहुंची तो उन्हें अस्पताल में तैनात डॉक्टर ने अपनी कुर्सी देने से मना कर दिया, जिसके चलते अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई. तब विधायक प्रतिमा कुमारी ने अस्पताल में तैनात चिकित्सक डॉ श्याम बाबू सिंह प्रोटोकॉल का हवाला दिया, तो भी चिकित्सक मानने को तैयार नहीं हुए. उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा कोई ना तो आदेश है और न ही बताया गया है, इसलिए वह अपनी कुर्सी नहीं देंगे.

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

bhasha aur vyakaran class 5 worksheet 1 1583x2048 1

डॉक्टर के इतना कहते ही विधायक प्रतिमा कुमारी सन्न रह गईं. स्थिति यह हो गयी कि चिकित्सक अपनी ज़िद पर अड़े रहे और दोनों के बीच काफी देर तक बहस होती रही. और अंत अंत तक चिकित्सक ने माननीय विधायक को अपनी कुर्सी नहीं थी तब जाकर किसी ने दूसरी कुर्सी लाकर विधायक प्रतिमा कुमारी को दी फिर इसके बाद विधायक प्रतिमा कुर्सी पर बैठ सकीं.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

इस पूरे प्रकरण को लेकर कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी ने सीएम नीतीश कुमार पर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार कमजोर हो चुके हैं जिसके चलते अस्पताल के चिकित्सकों को भी प्रोटोकॉल के बारे में पता नहीं है. विधायक ने कहा कि जब नीतीश सरकार में जनप्रतिनिधि का सम्मान नहीं हो रहा है तो आम आदमी के साथ क्या हो रहा होगा इस प्रकरण से समझा जा सकता है. उन्होंने कहा कि यह सरकार विपक्षियों को जनप्रतिनिधि मानने को तैयार नहीं है इसी का नतीजा है कि इस अस्पताल में प्रोटोकॉल का भी अनुपालन नहीं किया गया.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

बता दें कि इसी अस्पताल में तालाबंदी होने की वजह से मरीजों का इलाज पीपल के पेड़ के नीचे हो रहा था जिसकी तस्वीर न्यूज़ 18 ने प्रमुखता से दिखाई थी. जिसके बाद विधायक प्रतिमा कुमारी अस्पताल का जायजा लेने पहुंची थीं.

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...