सोनू सूद ‘रियल लाइफ हीरो’ के टैग पर खरा उतरते दिख रहे हैं, जो कोरोना युग में लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को उने घर तक पहुंचाने के बाद भी वो जरूरतमंद लोगों की मदद करते रहे हैं।

Also read: Mausam Update : होने वाली है भारी बारिश आएगी आंधी तूफ़ान गिरेगी ओलावृष्टि जान लीजिये तजा अपडेट

वहीं इस साल दूसरी लहर के दौरान भी वो लोगों को ऑक्सीजन सप्लाई, अस्पतालों में बेड और दवाओं को मुहैया करा रहे हैं। इस बीच एक्टर ने बताया कि आंध्र प्रदेश में ऑक्सीजन प्लांट लगने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Also read: बिहार में बनने जा रहा है 4 हजार करोड़ की लागत से शानदार एक्सप्रेसवे अब इतने घंटे में जा सकेंगे दिल्ली, जानिये…

सोनू द्वारा कई देशों से ऑक्सीजन प्लांट मंगवाने की खबरें कुछ दिनों पहले सामने आई थीं और कई राज्यों को इसका फायदा मिलने की उम्मीद है। पहला प्लांट आंध्र प्रदेश में लगना है।

Also read: भागलपुर से सप्ताह में 6 दिन खुलेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस जारी हुआ Time Table मिलेगी ये साड़ी सुविधाएं 130 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी स्पीड!

पहले कुर्नूल सरकारी अस्पताल में, उसके बाद जिला अस्पताल, आत्माकुर, नेल्लोर में और ऑक्सीजन प्लांट स्थापित किया जाएगा। सोनू ने प्लांट लगाने के लिए पहले ही नगर निगम आयुक्त, कलेक्टर और अन्य संबंधित अधिकारियों से अनुमति ले ली है।

Also read: भीषण गर्मी में आराम से जाना चाहते है दिल्ली तो आपके लिए ये ट्रेन रहेगा बेहतरीन जान लीजिये टाइम टेबल…

कुर्नूल सरकारी अस्पताल में संयंत्र के बारे में बोलते हुए, जिला कलेक्टर एस. रामसुंदर रेड्डी आईएएस ने कहा, “हम सोनू सूद के मानवीय भाव के लिए वास्तव में उनके आभारी हैं।”

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...