AddText 05 22 03.50.28

देश में आये समुद्री तूफान के बाद बिहार में कई जिलों में बारिश और वज्रपात की खबरों के बीच आज एक बार फिर से मौसम विभाग ने पांच जिलों के लिए अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने बेगूसराय, समस्तीपुर , दरभंगा ,लखीसराय और जमुई में अगले 2 से 3 घंटे के अंदर बारिश और वज्रपात की आशंका जताई है. मौसम विभाग ने अलर्ट के जरिए इन जिलों के लोगों को वज्रपात से सावधान रहने को कहा है.

Also read: स्पेशल ट्रेन की तोहफा बेगुसराय, बरौनी, सहरसा, खगड़िया एवं छपरा समेत इन जगहों के लोगों को मिलेगी कन्फर्म सीट, जान लीजिये समय सारणी

प्रशासन ने लोगों से बारिश और वज्रपात के मद्देनजर लोगों से घर में रहने की अपील कर रही है, क्योंकि वज्रपात से कई लोगों के जान जाने की संभावना बढ़ जाती है. बताते चलें कि बेगूसराय में दो दिनों से लगातार बारिश के आसार बन रहे हैं।

Also read: बिहार की बेटी की टॉप बनना चाहती है IAS भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने गिफ्ट किया लैपटॉप!

परन्तु मनमाफिक बारिश से लोग अबतम महरूम हैं। एक हफ्ते पहले हुई मूसलाधार बारिश के बावजूद जमीन में नमी की कमी हो गयी है। किसान फसल बुआई को लेकर बारिश के इंतजार में हैं।

Also read: खुशखबरी अब भागलपुर से हावड़ा के लिए मिली एक और वन्दे भारत ट्रेन का सौगात इन सभी स्टेशन पर रुकेगी, जान लीजिये टाइम टेबल…

Also read: बिहार के लोगों को मिलने वाली है भीषण गर्मी से छुटकारा इन जिला में होगी बारिश, जाने मौसम विभाग का ताजा अपडेट…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...