बिहार (Bihar) में गुरुवार को हुई बारिश (Rain) में स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खोल दी. बिहार के कई अस्पतालों में बारिश का पानी भर गया. लेकिन सबसे बुड़ा हाल दरभंगा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल परिसर का हुआ.

Also read: Indian Railway : दानापुर-सिकंदराबाद एवं नई दिल्ली-सहरसा के बीच में रेलवे चलाने जा रही है स्पेशल ट्रेन, यह होगी रूट टाइम…

अब पानी से सड़ांध भी आने लगी है. वहीं, पानी में सुअर भी घूमते हुए मिले हैं. ऐसे में लोगों को परेशानी हो रही है. डीडीसी, दरभंगा का कहना है कि निर्माण और तकनीकी मुद्दों के कारण पुराने भवन में COVID वार्ड स्थापित नहीं किया. 140-बेड की COVID विंग नई इमारत में काम कर रही है.

Also read: बिहार में होगी आंधी तूफ़ान के साथ मुसलाधार बारिश गर्मी से मिलेगी राहत, जानिये मौसम विभाग की ताजा अपडेट!

IMG 20210522 145442

वहीं, बीते दिनों पूर्व केंद्रीय मंत्री ने दरभंगा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सवाल उठाया था. इससे जदयू आगबबूला हो गई थी. नीतीश सरकार के मंत्री और जेडीयू के नेता संजय झा ने चिदंबरम के बयान पर करारा हमला किया था. पी. चिदंबरम ने एक चैनल की खबर का हवाला देते हुए सवाल उठाया था कि सीएम नीतीश को 15 साल हो गए, क्या वे दरभंगा कभी गए और क्या दरभंगा मेडिकल कॉलेज के हाल के बारे में पता भी है. 

Also read: राजधानी पटना से रतलाम और सूरत के लिए आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते चलाई जायेगी स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

कांग्रेस नेता के सवाल के बाद जेडीयू की ओर से मोर्चा संभालते हुए मंत्री संजय झा ने कहा कि पी. चिदंबरम जैसे नेता का जमीन से कितना लगाव है, इस पर जो भी संदेह था, वो इस ट्वीट के बाद दूर हो गया. चिदंबरम जैसे नेता की टीवी पर भ्रामक छवि और राजनीतिक प्रवृत्ति ही आज कांग्रेस के पतन का कारण है. बिहार नीतीश कुमार के हाथों में पूरी तरह सुरक्षित है. 

Also read: उमस भरी गर्मी के बीच अच्छी खबर बिहार के इन 10 से अधिक जिला में होगी मुसलाधार बारिश, जाने कब?

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...