AddText 05 22 01.06.53

यूके में रहने वाली रियलिटी टीवी स्टार जेसिका अल्वेस (Jessica Alves) ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया है कि उसे अपने लिए परफेक्ट पार्टनर (Perfect Partner) की तलाश है. बीते दो सालों में पानी की तरह पैसे बहाने के बाद अब वो पूरी तरह से महिला बन चुकी है. ऐसे में अब वो प्यार करने के लिए एक सूटेबल पार्टनर की तलाश में है.

Also read: Patna Metro News : राजधानी पटना वाला मेट्रो को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिये कब से ट्रैक पर दौड़ेगी पहली मेट्रो ट्रेन

दुनिया में कई लोग होते हैं जिन्हें भगवान द्वारा जैसा बनाया जाता है उससे संतुष्टि नहीं होती. ऐसी ही एक शख्सियत है रियलिटी टीवी स्टार (Reality TV Star) जेसिका अल्वेस. जेसिका को ह्यूमन केन डॉल (Human Ken Doll) भी कहा जाता था. लेकिन अपनी इस इसमे से वो खुश नहीं थी.

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

इस वजह से बीते दो सालों में उसने करीब 78 लाख रुपए खर्च कर महिला की बॉडी पाई. अब खुद को पूरी तरह महिला बनाने के लिए उसे एक पार्टनर की तलाश है. जेसिका ने कहा कि वो अपने सपनों के राजकुमार को ही सबसे पहले खुद को हाथ लगाने देगी. तब तक वो कुंवारी ही रहेगी.

Also read: हमसफर क्लोन,राजधानी, शताब्दी एक्सप्रेस और वन्दे भारत एक्सप्रेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन लोगों के लिए रिजर्व रहेगी ट्रेन में सीट

37 साल की जेसिका ने दो साल पहले मर्द से औरत बनने का फैसला किया था. इसके बाद उसने अपनी बॉडी की सर्जरी पर पानी की तरह पैसा बहा दिया. बूब्स जॉब के अलावा इसने बम हिप्स इम्प्लांट्स करवाए. साथ ही अपने सिर के शेप की भी सर्जरी करवाई.

Also read: भागलपुर, सहरसा, मुजफ्फरपुर एवं गया होते हुए राजधानी दिल्ली तक जायेगी यह ट्रेन, जान लीजिये क्या होगी टाइम टेबल…

इसके बाद भी जब उसे अधूरापन लगा तो उसने अपने प्राइवेट पार्ट्स भी औरत की तरह बनवा लिए. अब जेसिका का कहना है कि उसकी बॉडी सारे सर्जरी के बाद उबर गई है और अब वो सेक्स के इसलिए लिए एक पार्टनर की तलाश कर रही है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...