राज्य के आधे दर्जन से अधिक जिलों में मौसम का अलर्ट, रात 11 बजे तक कई जिलों में गाज गिरने की संभावना ; लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राज्य के विभिन्न हिस्सों में गुरुवार को बारिश के बाद अब मौसम विभाग ने गाज गिरने को लेकर करीब आधे दर्जन से अधिक जिलों के लिए अलर्ट घोषित किया है. विभाग से जारी चेतावनी के अनुसार  इन जिलों में नालंदा, वैशाली, गोपालगंज, नवादा, दरभंगा, मधुबनी, समस्तीपुर, शिवहर, पूर्वी चंपारण, सीतामढ़ी आदि जिलों में गाज गिरने और तेज बारिश की संभावना है.

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

IMG 20210520 205533

विभाग ने बताया कि आने वाले 24 घंटे के बाद मौसम के रूख में बदलाव होगा और सामान्य दिनचर्या देखने को मिलेगी. इससे पहले गुरुवार की सुबह बारिश की वजह से राज्य के कई जिलों में दिन भर तापमान में गिरावट दर्ज किया गया. शहर से लेकर गांवों में जल जमाव का संकट खड़ा हो गया.

Also read: Bullet Train Update : बुलेट ट्रेन पर आया रेल मंत्री का बड़ा बयान बताया क्यूँ प्रोजेक्ट में हो रही है देरी, जानिये…

मई के भीषण गर्मी से जहां लाखों को राहत की अनुभूति हुई वहीं दिन के समय ही लोगों को अंधेरे का दृश्य देखने को मिला. विभागीय विशेषज्ञों ने बताया कि शुक्रवार दोपहर के बाद मौसम के सामान्य होने का अंदेशा है.

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी : बिहार में बना शानदार राज्य से सबसे बड़ा मॉल, इसमें लोगों को मिलेगी पीवीआर की सुविधा सहित ये चीजें,जाने…

Also read: Bihar Weather: बिहार में होने वाली है भारी बारिश, आँधी तूफ़ान के साथ बरसेंगे पत्थर जाने कुआ है मौसम विभाग का अलर्ट!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...