AddText 05 20 08.05.07

Bride Groom Video Viral : शादी के मौके पर सबसे ज्यादा मस्ती मजाक करने वाले दोस्त के दूल्हे होते हैं. ऐसे में कई बार कुछ लोगों को उनकी शरारतें हंसाती है तो कई बार चिढ़ा भी देती है. अक्सर, शादी के मौके पर वरमाला के रश्म के वक्त जहां दूल्हे के दोस्त अपने यार को कंधे पर बैठा लेते हैं तो वहीं दुल्हन की सहेलियां और रिश्तेदार मजाक करने से पीछे नहीं हटते.

Also read: दरभंगा , समस्तीपुर , जयनगर , दानापुर , आरा, डीडीयू से होते हुए उज्जैन, बांद्र टर्मिनल, नई दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन का परिचालन

कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन तब चिढ़ गई जब दूल्हे के दोस्तों ने ज्यादा मजाक कर दिया. स्टेज पर शादी का जोड़ा खड़ा हुआ था और दूल्हा जयमाल का रश्म पूरा करने के लिए हाथ में वरमाला लिए हुए था.

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

तभी दुल्हन अपने वरमाला दूल्हे के गले में डाल देती है. दूल्हे के दोस्त मजाक करने के मूड में तैयार रहते हैं और जैसे ही दूल्हे ने दुल्हन को वरमाला डाला ‘हैप्पी बर्थडे टू यू’ का सॉन्ग शुरू कर दिया.

Also read: Bihar Weather Update : खुशखबरी बिहार के इन 10 जिला में होगी बारिश, इन 8 जिला में चलेगी लू , जाने पूरी अलर्ट

दूल्हे के दोस्तों का यह मजाक दुल्हन को बिल्कुल भी नहीं पसंद आया और फिर स्टेज पर खड़ी दुल्हन चिढ़ गई और मुंह बनाना शुरू कर दिया. हालांकि दूल्हा इस वक्त अपने दोस्तों के मजाक पर बोल नहीं पाया,

Also read: Bihar Weather: बिहार में होने वाली है भारी बारिश, आँधी तूफ़ान के साथ बरसेंगे पत्थर जाने कुआ है मौसम विभाग का अलर्ट!

लेकिन दुल्हन उनके दोस्तों को लगातार घूरती ही रही. यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को हजारों लोगों ने देखा और कई लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...