1621509630821 01

इस वक़्त एक बड़ी खबर राजधानी पटना से सामने आ रही है जहां तेज बारिश की वजह से अचानक पुल टूटकर नीचे गिर गया. बताया जा रहा है कि पुल काफी पुराना था और इस पुल पर भारी वाहनों का परिचालन वर्जित था.

Also read: Bihar Weather – बिहार के इन 11 जिला में होने वाली है भारी वर्षा तेज आंधी के साथ वज्रपात जान लीजिये मौसम विभाग का अपडेट!

आज जैसे ही सामान से भरा ट्रक चढ़ा वैसे ही पुल धाराशाई हो गया. पुल टूटने की वजह से ट्रक भी पलटकर नीचे गिर गया. इस हादसे के बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर बैरिकेडिंग कर दी है. 

Also read: अब गरीब मजदूर को भी आसानी से कम कीमत में स्टेशन पर मिलेंगे खाना और पानी मात्र 3 रुपया में स्वच्छ पानी और इतने में खाना, जाने….

बताया जा रहा है कि पुनपुन नदी पर अंग्रेजों के जमाने में बना 136 साल पुराना लोहे का पुल अचानक ध्वस्त हो गया. पुल के ध्वस्त होते ही पुल पर चढ़ा एक लोडेड ट्रक पलट कर नीचे जा गिरा. हालांकि इस घटना में ट्रक के ड्राइवर और खलासी दोनों घायल हो गए जिन्हें आनन फानन में अस्पताल भेजा गया. वहीं इस घटना के बाद पुल पर से सफ़र करने वाले यात्रियों में अफरा तफरी मच गई. इस पुल के ध्वस्त होने से फतुहां बाजार से फतुहां नगर परिषद का चार वार्ड में आने जाने का रास्ता पूरी तरह बाधित हो गया.

Also read: भीषण गर्मी में आराम से जाना चाहते है दिल्ली तो आपके लिए ये ट्रेन रहेगा बेहतरीन जान लीजिये टाइम टेबल…

इस पुल में उद्घाटन का डेट 1884 अंकित है. स्थानीय लोगों ने बताया कि पिछले 25 -30 वर्षों से इस पुल पर बड़ी गाड़ियों का परिचालन बन्द था और पुल पर बड़ी गाड़ियों के लिए बैरिकेडिंग की गई थी लेकिन कुछ महीने पहले स्थानीय लोगों द्वारा बैरिकेडिंग हटा दी गई और बड़ी गाड़ियों का परिचालन शुरू करवा दिया गया था. लोगों का कहना है कि प्रशासन की लापरवाही की वजह से यह घटना घटी है. 

Also read: Mausam Update : होने वाली है भारी बारिश आएगी आंधी तूफ़ान गिरेगी ओलावृष्टि जान लीजिये तजा अपडेट

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...