AddText 05 18 07.39.07

पिछले कुछ दिनों से बिहार में मौसम ने तेजी से करवट ली है. मौसम विभाग ने एक बार फिर बिहार के कई जिलों के लिए तात्कालिक अलर्ट जारी किया है. मौसम विज्ञान केंद्र के पूर्वानुमान के अनुसार बिहार के रोहतास, औरंगाबाद और गया में वज्रपात के साथ हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है.

Also read: दरभंगा , समस्तीपुर , जयनगर , दानापुर , आरा, डीडीयू से होते हुए उज्जैन, बांद्र टर्मिनल, नई दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन का परिचालन


हवा की रफ्तार रहेगी 30-40 किलोमीटर प्रति घंटे

बिहार के इन सभी जिलों में तेज हवा करीब 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने की संभावना है. पूर्वी बिहार में कुछ स्थानों पर बारिश की संभावना है.

Also read: Bihar Weather Update : खुशखबरी बिहार के इन 10 जिला में होगी बारिश, इन 8 जिला में चलेगी लू , जाने पूरी अलर्ट

बिहार में बंगाल से नमीयुक्त हवाएं दे सकती है दस्तक 
मौसम विभाग पटना के मुताबिक पूर्वी बिहार को छोड़कर पूरे बिहार में गर्मी एक बार फिर बढ़ सकती है. प्रदेश में अधिकतम तापमान में दो से तीन डिग्री सेल्सियस की वृद्धि के आसार बने हुए हैं. इधर बंगाल की खाड़ी और गांगेय क्षेत्र में विशेष चक्रवातीय क्षेत्र सक्रिय है. इससे बिहार में बंगाल से नमीयुक्त हवाएं तेजी के साथ दस्तक दे सकती है.

Also read: सासाराम, डीडीयू, प्रयागराज, कानपुर होते हुए यहाँ तक जायेगी ट्रेन बिहार से खुलने वाली 5 स्पेशल ट्रेन, जानिये टाइम टेबल के साथ रूट

Also read: बिहार को मिला 2 नए वन्दे भारत की सौगात जान लीजिये क्या होगी रूट, पटना से लखनऊ का ट्रायल कम्प्लीट!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...