AddText 05 18 06.17.20

बिहार में बैंकों के समय में कोरोना महामारी और लॉकडाउन की वजह से बदलाव किया गया है. अब सिर्फ 4 घंटे ही राज्य के बैंकों में कामकाज होगा. इसको लेकर एडवाइजरी जारी की गई है. बिहार में 31 मई तक यह एडवाइजरी लागू रहेगी.

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

जानकारी के अनुसार स्टेट लेवल बैंकर्स कमेटी (SLBC) ने आदेश जारी कर कहा है कि राज्य में 31 मई तक अब बैंक दोपहर दो बजे तक ही खोला जाएगा. राज्य के बैंकों में अब भी 50 फीसदी कर्मचारियों ही उपस्थित हो सकेंगे. इसके अलावा बैंक में कोरोना नियमों का पालन करना अनिवार्य होगा.

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी : बिहार में बना शानदार राज्य से सबसे बड़ा मॉल, इसमें लोगों को मिलेगी पीवीआर की सुविधा सहित ये चीजें,जाने…

मई में बैंकों की छुट्टी– बिहार में सार्वजनिक क्षेत्र, प्राइवेट सेक्टर, विदेशी बैंक, सहकारी बैंक और क्षेत्रीय बैंकों सहित अधिकांश बैंक 1 मई, 7 मई, 13 मई, 14 मई और 26 मई को मजदूर दिवस, जुम्मे-उल-विदा, ईद-उल-फितर, अक्षय तृतीया और बुद्ध पूर्णिमा की छुट्टी रहेगी. बिहार में अब चार घंटे तक बैंकों खुलेंगे

Also read: बिहार को मिला 2 नए वन्दे भारत की सौगात जान लीजिये क्या होगी रूट, पटना से लखनऊ का ट्रायल कम्प्लीट!

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...