AddText 05 17 08.22.31

इस लड़की ने एजेंसी से बात करते हुए बताया कि कैसे इजरायली हवाई हमलों ने उसके और पड़ोसी के घर को तबाह कर दिया और 8 बच्चों सहित 2 महिलाओं की मौत हो गई.

Also read: खुशखबरी अब भागलपुर से हावड़ा के लिए मिली एक और वन्दे भारत ट्रेन का सौगात इन सभी स्टेशन पर रुकेगी, जान लीजिये टाइम टेबल…

इजरायल और फिलिस्तीन के बीच संघर्ष चरम पर है. इजरायली विमानों ने गाजा सिटी पर सोमवार सुबह एक बार फिर बमबारी की है. इस बमबारी में भी भारी तबाही की खबर सामने आ रही है. इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गाजा पट्टी से एक दस साल की बच्ची ने वहां का सच दिखाया और रोते हुए अपनी तकलीफ बयां की है.

Also read: भागलपुर से सप्ताह में 6 दिन खुलेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस जारी हुआ Time Table मिलेगी ये साड़ी सुविधाएं 130 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी स्पीड!

दरअसल, यह वीडियो ‘मिडिल ईस्ट आई’ समाचार एजेंसी (MEE) की तरफ से जारी किया गया है, इसे ट्विटर पर भी शेयर किया गया है,

Also read: Mausam Update : होने वाली है भारी बारिश आएगी आंधी तूफ़ान गिरेगी ओलावृष्टि जान लीजिये तजा अपडेट

यह गाजा का है. इस लड़की ने एजेंसी से बात करते हुए बताया कि कैसे इजरायली हवाई हमलों ने उसके और पड़ोसी के घर को तबाह कर दिया और 8 बच्चों सहित 2 महिलाओं की मौत हो गई.

Also read: भीषण गर्मी में आराम से जाना चाहते है दिल्ली तो आपके लिए ये ट्रेन रहेगा बेहतरीन जान लीजिये टाइम टेबल…

यह वीडियो 15 मई को पोस्ट किया गया है. वीडियो में लड़की रोते हुए कहती है कि मुझे नहीं पता क्या करना है, मैं परेशान हूं इससे, मुझे नहीं पता मुझे क्या करना चाहिए, मैं कुछ नहीं कर सकती, मैं सिर्फ 10 वर्ष की हूं. मैं इससे और ज्यादा नहीं जूझ सकती हूं.

वो आगे कहती है कि मुझे ये भी नहीं पता कि मुझे क्या करना चाहिए, मुझे डर लगता है पर इतना ज्यादा नहीं, मैं अपने लोगों के लिए कुछ करना चाहती हूं लेकिन मुझे नहीं पता कि मैं क्या क्योंकि मैं सिर्फ 10 वर्ष की हूं. वीडियो में दिख रहा है कि वहां बिल्डिंग्स गिरी हुई हैं. वहां मलबा पड़ा हुआ है और अफरातफरी मची हुई है. 

लड़की आगे कहती है कि मेरे परिवारवाले कहते हैं वो हमसे नफरत करते हैं, वो हमे लाइक नहीं करते क्योंकि हम मुस्लिम हैं. आप देख रहे हो मेरे आसपास बच्चे हैं, ये सब बच्चे हैं. आप उनपर क्यों मिसाइल गिराते हो और उन्हें मार देते हो. ये ठीक नहीं है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...