सहारनपुर में पटरी से उतरे मालगाड़ी के तीन डिब्बे, रेलवे अधिकारियों में मचा हड़कंप, राहत कार्य शुरू : सहारनपुर में रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर मालगाड़ी के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए। सूचना मिलते ही अम्बाला डिवीजन के मंडल रेल प्रबंधक गुरिंदर मोहन सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने तुरंत राहत-बचाव कार्य शुरू कराया।

Also read: हमसफर क्लोन,राजधानी, शताब्दी एक्सप्रेस और वन्दे भारत एक्सप्रेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन लोगों के लिए रिजर्व रहेगी ट्रेन में सीट

IMG 20210517 131537

बताया गया कि सोमवार सुबह साढ़े चार बजे यह हादसा हुआ। अम्बाला डिवीजन के मंडल रेल प्रबंधक गुरिंदर मोहन सिंह के अनुसार फूड रिलीफ स्पेशल मालगाड़ी हरियाणा के अम्बाला से बिहार जा रही थी। मालगाड़ी में राशन लदा हुआ था।

Also read: दरभंगा , समस्तीपुर , जयनगर , दानापुर , आरा, डीडीयू से होते हुए उज्जैन, बांद्र टर्मिनल, नई दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन का परिचालन

वहीं रेलवे कर्मचारियों की टीम बचाव एवं राहत कार्य में जुटी हुई है। इस हादसे के कारण सहारनपुर अम्बाला रेलमार्ग पर कई ट्रेनों का संचालन भी प्रभावित हुआ है।

Also read: बिहार को मिला 2 नए वन्दे भारत की सौगात जान लीजिये क्या होगी रूट, पटना से लखनऊ का ट्रायल कम्प्लीट!

Also read: Vande Bharat Train : बिहार के इन 11 बड़े स्टेशन पर दौड़ेगी वंदे भारत ट्रेन, देख लीजिये लिस्ट आपके स्टेशन का नाम है की नहीं?

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...