जाप प्रमुख पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद से राजनीतिक पार्टियों की तरफ से लगातार बयान सामने आ रहे हैं. विपक्ष से लेकर सरकार के मंत्री तक पप्पू यादव के समर्थन में अपनी बात रख रहे हैं. गिरफ्तारी के तुरंत बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी ने गिरफ्तारी का विरोध किया था. इसके साथ ही विपक्ष के नेताओं ने भी विरोध किया था. लेकिन अब जदयू के सांसद ने भी पप्पू यादव की गिरफ्तारी का विरोध किया है.

Also read: Bhagalpur Train News : भागलपुर से दिल्ली के लिए चालु किया गया स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये समय-सारणी

02 42

जदयू सांसद अजय मंडल ने कहा है कि नहीं संबंधित थाना ने उस मामले में बेल टूटने की जानकारी पहले पप्पू यादव को दी. जदयू सांसद इतना पर भी नहीं रुके, उन्होंने कहा कि वह भी कई मामले का मुद्दालय हैं. पर उन्हें कानूनी मामले की पूरी जानकारी है. उन्होंने कहा कि पप्पू यादव को पुलिस की सहायता लेकर सांसद राजीव प्रताप रूढ़ी के कार्यालय से एंबुलेंस को निकालवाना चाहिए था.

Also read: भागलपुर जं. से सप्ताह में २ दिन चलेगी यह ट्रेन पटना एवं दिल्ली जाना हो जाएगा आसान, जान लीजिये रूट और समय-सारणी

आपको बता दें कि पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद वे लगातार सरकार के खिलाफ ट्वीट के माध्यम से हमलावर हैं. पप्पू यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि कैसी व्यवस्था है? कैसा लोकतंत्र है? लॉकडाउन में जनप्रतिनिधियों को घरों में कैद कर दिया गया है?अधिकारियों को खुली छूट दे दी गयी है? तभी तो जब लोग बिना ऑक्सीजन के मर रहे होते हैं. तब ये अधिकारी ऑक्सीजन प्लांट लगाने का टेंडर निकालते हैं. धान को गेंहू, लहसुन को मूली बता देते हैं!

Also read: Railway News : ज्योतिर्लिंग का दर्शन करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी 1 जून को चलेगी भारत गौरव स्पेशल ट्रेन, इन 7 ज्योतिर्लिंगों का कराएगी दर्शन

Also read: Namo Bharat Train : वन्दे भारत के बाद पेश है नमो भारत ट्रेन 30 मिनट में आपको पंहुचाएगी दिल्ली, 160 KM प्रति घंटे की देती है शानदार स्पीड!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...