1621128675905

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता रितेश पांडे इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता हैंं। रितेश ने अबतक कई हिट फिल्में दी हैं और लगभग सभी हिट एक्ट्रेसेस संग पर्दे पर नजर आ चुके हैं। उनकी फैन फॉलोइंग के बारे में सभी जानते हैं। बीते दिनों रितेश पांडे अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी चर्चे में रहे हैं।

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

वहीं हाल ही में सगाई की तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस को एक्टर की शादी का बेसब्री से इंतजार था। तो अब फैंस का ये इंतजार खत्म हुआ। जी हां, रितेश पांडे ने अपने जन्मदिन यानी 14 मई को ही शादी के बंधन में बंधे हैं। वहीं अब एक्टर की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

रितेश पांडे ने कल यानी 14 मई को वैशाली पांडे संग सात फेरे लिए हैं। एक्टर की शादी अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर पूरे रीति रिवाजों के साथ हुई है। शादी के बाद रितेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ अपनी शादी की कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

इन तस्वीरों में नव विवाहित जोड़े को देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। कोरोना की वजह से सिर्फ परिवार वालों की मौजूदगी में सारी रस्में निभाई गईं। शादी में  सिर्फ परिवार वाले और उनके कुछ बेहद करीबी दोस्तों ने शिरकत की थी।  

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जहां दुल्हन जहां लाल जोड़े में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं दूल्हेराजा ने क्रीम और लाल रंग की शेरवानी में सबका ध्यान खींचा। वैशाली ने अपने इस खूबसूरत लहंगे के साथ खूबसूरत ज्वैलरी कैरी की है।

इन तस्वीरों के शेयर करते हुए रितेश ने कैप्शन में लिखा, गृहस्थ आश्रम में प्रवेश आप सभी के आशीर्वाद की अभिलाषा है। इन तस्वीरों के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। रितेश पांडे की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। साथ ही कमेंट कर दोनों को नए जीवन की ढेर सारी बाधाई दे रहे हैं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...