AddText 05 15 08.57.16

बेंगलुरु: कर्नाटक में भी कोरोना (Corona) का कहर लगातार जारी है. राज्य में पिछले 24 घंटे के दौरान 41 हजार से ज्यादा कोरोना के नए मामले सामने आए हैं, जबकि 373 मरीजों की मौत हुई है. मौत के बढ़ते आंकड़े के बीच राजधानी बेंगलुरु के कई श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार का सिलसिला जारी है.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

शवों को जलाने के लिए हर रोज टनों लकड़ियों की जरूरत पड़ रही है. यही कारण है कि महीनों का स्टॉक महामारी के इस दौर में महज कुछ दिनों में ही खत्म हो रहा है.

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

दूसरी तरफ केन्द्रीय मंत्री सदानंद गौड़ा ने कहा कि लॉकडाउन (Lockdown) के बेहतर परिणाम सामने आ रहे हैं और बेंगलुरू समेत प्रमुख शहरों में दैनिक Covid-19 मामलों में कमी देखी जा रही है, ऐसे में जरूरत पड़ी तो लॉकडाउन बढ़ाया जा सकता है. राज्य में

Also read: बड़ी खबर : Muzaffarpur से Anand Vihar के लिए चलने वाली विशेष ट्रेन को लेकर आया बड़ा अपडेट टिकट लेने से पहले…

फिलहाल 24 मई तक पूर्ण लॉकडाउन लागू है. गौड़ा ने कहा, ‘लॉकडाउन सफल रहा है. मुंबई, दिल्ली और कर्नाटक का बेंगलुरु शहर इसकी मिसाल है. ‘

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

राज्य में कोरोना संकट के बीच ओडिशा के जाजपुर जिले में कलिंगानगर से कर्नाटक के लिए 120 मीट्रिक टन एलएमओ लेकर दूसरी ‘ऑक्सीजन एक्सप्रेस’ शनिवार सुबह बेंगलुरु पहुंच गई.

दक्षिण पश्चिम रेलवे ने बताया कि झारखंड के टाटानगर से 120 मीट्रिक टन एलएमओ लेकर ऐसी तीसरी ट्रेन शनिवार शाम को यहां पहुंचेगी. रेलवे ने बताया कि दोनों ट्रेनों में कुल 240 मीट्रिक टन ऑक्सीजन है.

Input :- zee media

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...