1620908020035

इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मिल रही सूचना के मूताबिक पप्पू यादव जेल से बाहर आने का रास्ता साफ हो गया है। 32 साल पुराने अपहरण मामले में सुपौल जिले के वीरपुर जेल में बंद जन अधिकार पार्टी के संरक्षक व पूर्व सांसद पप्पू यादव को इलाज के लिए मधेपुरा कोर्ट में बाहर ले जाने की अनुमति दे दी है। इलाज के लिए उन्हें कहां ले जाया जाएगा इस पर फिलहाल सुपौल जिला प्रशासन और मधेपुरा जेल प्रशासन ने सस्पेंस बना रखा है।

Also read: Bihar Weather : बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज नहीं हो रही बारिश गर्मी से परेशान है लोग जानिये कब होगी वर्षा?

वैसे मीडिया की सूत्रों की माने तो सुपौल जिले का रेफरल अस्पताल दरभंगा का डीएमसीएच है। माना जा रहा है कि पूर्व सांसद को फिलहाल डीएमसीएच में ही शिफ्ट किया जाएगा। उधर, पूर्व सांसद को जेल से बाहर ले जाने की तैयारी शुरू हो गई है। दोपहर लगभग 2 बजे से ही वीरपुर जेल के बाहर प्रशासनिक वाहन और अधिकारी पहुंचने लगे थे।

Also read: Namo Bharat Train : वन्दे भारत के बाद पेश है नमो भारत ट्रेन 30 मिनट में आपको पंहुचाएगी दिल्ली, 160 KM प्रति घंटे की देती है शानदार स्पीड!

इससे पहले उनके स्वास्थ्य जांच के लिए बुधवार की देर शाम मेडिकल बोर्ड के सदस्य वीरपुर जेल जाकर पूर्व सांसद के स्वास्थ्य की जांच की। उन्होंने पूर्व सांसद को इलाज की आवश्यकता बताते हुए हायर सेंटर रेफर करने की अनुशंसा की थीं।

Also read: बिहार के इस रूट पर पूरा हो गया दोहरीकरण का काम लोगों का महीनों का इन्तजार हुआ पूरा, जाने पूरी बात…

Input :- daily bihar

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...