AddText 05 13 02.44.54

इस की बड़ी खबर निकल कर आ रही है बिहार से जहां पर हालात को देखते हुए 25 मई तक लॉकडाउन को बढ़ाया गया है आपको बता दूं कि पिछले दिनों नीतीश सरकार ने निर्णय लिया था कि 15 मई तक लॉकडाउन प्रभावी रहेगा जिस वजह से बिहार में संक्रमण की दर में लगातार गिरावट देखी जा रही है इसी बीच अब बिहार सरकार ने इस लॉकडाउन को आगे बढ़ाते हुए 25 मई तक लॉकडाउन लगाने का फैसला ले लिया गया है।

Also read: महीना खत्म होते-होते घट गई पेट्रोल-डीजल की कीमत तो कहीं आसमान छू रही है भाव जानिये आपके यहाँ क्या है रेट?

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरूवार को ट्वीट कर लिखा कि “आज सहयोगी मंत्रीगण और पदाधिकारियों के साथ बिहार में लागू लॉकडाउन की स्थिति की समीक्षा की गई. लॉकडाउन का सकारात्मक प्रभाव दिख रहा है. इसलिए बिहार में अगले 10 दिनों तक यानी कि 16 से 25 मई, 2021 तक लॉकडाउन को विस्तारित करने का निर्णय लिया गया है.”।

Also read: देश का अजूबा रेलवे स्टेशन जहाँ पुरे साल में मात्र 15 दिन रुकती है ट्रेन, पुरे 25 साल से नहीं बिका है 1 भी टिकट, जानिए….

मुख्य सचिव, विकास आयुक्त, पुलिस महानिदेशक, अपर मुख्य सचिव गृह और स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव आज शाम में साढ़े 4 बजे प्रेस कांफ्रेंस करेंगे और लोगों को बताएंगे कि लॉकडाउन को लेकर सरकार ने क्या निर्णय लिया है. आगे कौन-कौन से नियम लागु रहेंगे और लोगों के लिए क्या नई गाइडलाइन बनाई गई है।

Also read: Gold Price Today : सोना चांदी के कीमतों में लगातार हो रही गिरावट खरीदने से पहले जान ले नया कीमत…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...