1620878103100

Love Story: प्यार अंधा होता है और इसे पाने के लिए आदमी पागल हो जाता है। मानवता को शर्मसार करने वाला ऐसा ही एक मामला राजस्थान के सीमावर्ती जिले जैसलमेर के नाचना क्षेत्र में सामने आया है, जहां अपनी पुत्रवधु (बहू) के प्यार में पागल ससुर ने हैवानियत की सभी हद पार करते हुए साजिश रच अपने बेटे की हत्या कर दी। उसके इस काम में उसकी पुत्रवधु ने भी बराबर का साथ दिया। पुलिस ने दस दिन के अनुसंधान के बाद इस संदिग्ध मौत का खुलासा करते हुए ससुर और बहू को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ने वारदात को अंजाम देना कबूल कर लिया है।

Also read: महीना खत्म होते ही सोना के भाव में इजाफा इस हफ्ते सोना-चांदी ₹3400 रूपये हुआ महंगा, जानिये ताजा भाव…

जैसलमेर के नाचना पुलिस उपाधीक्षक हुकमा राम विश्नोई ने बताया कि मृतक के छोटे भाई ने नामजद मुकदमा दर्ज करवाया था, जिसके बाद मृतक के शव को दस दिन बाद कब्र से बाहर निकाल कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया था।

Also read: Gold-Silver News : सोना चांदी के कीमत में भारी गिरावट सस्ता हुआ सोना जानिये क्या है आज का भाव?

अपनी बहू के प्यार में पागल हुए पिता ने बहू के साथ मिलकर बेटे की हत्या कर दी। करंट लगा कर हत्या करने से पहले बहू ने अपने पति को नींबू की शिकंजी में नींद की गोलियां खिला दीं। बाद में दोनों ने मिलकर करंट लगा उसे मार डाला। इसके बाद घटना को हादसा बता दिया गया। पुलिस ने कब्र से शव को बाहर निकलवाकर कर जांच की तो हकीकत सामने आई।

Also read: Train News : गया से यशवंतपुर और आगरा से अहमदाबाद जाने वाले लोगों को आराम, बढ़ाई गई कोच की संख्या, स्‍पेशल ट्रेन की होगी शुरुआत…

पुलिस के अनुसार पच्चीस अप्रैल की रात को हीरालाल की करंट लगने से मौत होने की सूचना 26 अप्रैल को मिली। इस घटना के दस दिन बाद मृतक के भाई ने पुलिस को रिपोर्ट देकर मृतक की पत्नी पारले पर हत्या का आरोप लगाया।

Also read: आ गई खुशखबरी सस्ता हो गया LPG सिलेंडर जान लीजिये अब कितने में मिलेंगे एक सिलेंडर क्या है नया रेट्स…

इसके बाद पुलिस ने चार दिन पूर्व तहसीलदार की उपस्थिति में शव को कब्र से बाहर निकलवा कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया। इधर पुलिस जांच में पारले का अपने ससुर मुकेश के साथ प्रेम प्रसंग होने की बात सामने आई।

पुलिस ने पारले को हिरासत में लेकर गहन पूछताछ की तो उसने सच्चाई उगल दी। पारले अपने पीहर गई हुई थी। पति की हत्या के दिन ही वह अपने ससुराल पहुंची। रात को योजना के अनुरूप उसने नींबू की शिकंजी में नींद की गोलियां मिलाकर अपने पति को पिला दी। गहरी नींद में सोने पर अपने ससुर मुकेश के साथ मिल पारले ने पति हीरालाल को करंट दिया जिससे उसकी मौत हो गयी।पुलिस ने दोनों ससुर बहू को गिरफ्तार कर लिया है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...