AddText 05 10 03.09.34

बिहार में कोरोना की रोकथाम को लेकर सरकार ने संपूर्ण लॉकडाउन लगाया है. लॉकडाउन का काफी असर भी देखने को मिल रहा है. लेकिन इसी बीच कहीं-कहीं कुछ लोग लॉकडाउन का विरोध भी कर रहे हैं.

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

ताजा मामला गोपालगंज जिले का है, जहां लॉकडाउन के विरोध में किन्नरों ने काफी बवाल काटा है. सरकारी गाड़ियों को निशाना बनाया है. तोड़फोड़ करने की भी बात सामने आ रही है.

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

मामला बिहार के गोपालगंज का है. जहां अम्बेडकर चौक पर सैकड़ों की संख्या में जुटे किन्नरों ने काफी बवाल किया. बताया जा रहा है कि कुछ देर तक हो-हंगामा करने के बाद किन्नर इतने उग्र हो गए कि वे रास्ते से गुजर रही गाड़ियों को निशाना बनाने लगे.

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

घटना की जानकारी मिलने के बाद जब जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची तो किन्नरों ने उनकी गाड़ी पर भी हमला बोल दिया. जिसके बाद अफसर अपनी जान बचाकर मौके से भाग निकले. इस दौरान अधिकारी को बचाने पहुंचा सैप का एक जवान घायल हो गया.

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

उत्पात मचा मचा रहे किन्नरों का कहना था कि लॉकडाउनक के दौरान नाच गाने पर प्रतिबंध लगने के कारण हमारे सामने रोजी-रोटी की समस्या उत्पन्न हो गई है.

बताया जा रहा है कि अम्बेडकर चौक के अलावा जंगलिया मोड़ इलाके में भी काफी बवाल काटा गया है. फिलहाल प्रशासन ने उग्र स्थिति को देखते हुए कलेक्ट्रेट गेद को बंद कर दिया गया. जिसके बाद किन्नर कलेक्ट्रेट गेट के बाहर ही धरने पर बैठ गए. बाद में एसडीओ के आश्वासन देने के बाद किन्नरों का धरना समाप्त हुआ. 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...