1620551352860

आज मदर डे है और आज के दिन सभी लोग मां के प्रति अपना स्नेह और अपना प्यार व्यक्त कर रहे हैं लोगो के सामने और इसी बीच लगातार चर्चा में रहने वाले नेता तेज प्रताप यादव ने भी अपनी मां के साथ एक वीडियो साझा किया है.

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

इस वीडियो में वह अपनी मां की वह वीडियो शेयर की है जिसमें तेजप्रताप के साथ उनकी माँ बाल संभालती हुई दिख रही है जैसा कि आप नीचे वीडियो में देख सकते हैं कि तेजप्रताप अपनी मां के साथ कैसे बैठकर बाल बनवा रहे जहां पर तेजप्रताप कुर्सी पर बैठे हैं.

Also read: सासाराम, डीडीयू, प्रयागराज, कानपुर होते हुए यहाँ तक जायेगी ट्रेन बिहार से खुलने वाली 5 स्पेशल ट्रेन, जानिये टाइम टेबल के साथ रूट

और मां खड़ी होकर उनके पीछे उनके बड़े बड़े और लंबे बाल को संभाल रही है बड़े बड़े और लंबे बाल को कंघी से सजाकर और उसे ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं.

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

देखें वीडियो :-

Also read: हमसफर क्लोन,राजधानी, शताब्दी एक्सप्रेस और वन्दे भारत एक्सप्रेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन लोगों के लिए रिजर्व रहेगी ट्रेन में सीट

इस वीडियो को उन्होंने अपने अधिकारी सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया उन्होंने साझा करते हुए लिखा कि “जब भी ये “धूप” तेज़ होती है आपकी परछाई आँचल बनकर मुझे ढक लेती है। मैं मानता हूं कि दुनिया का कोई भी रिश्ता छोटा या बड़ा नही होता, पर मेरी माँ के बराबर कोई और खड़ा नहीं होता..।”

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...