AddText 05 09 09.24.17

एक बाइक पर दो लोग या फिर कई बारर आपने 3 लोगों को भी बैठकर जाते हुए देखा होगा. वैसे ही एक कार में 4 से 5 लोग बैठ जाते हैं. लेकिन,क्या आपने कभी बाइक पर 5 लोगों (five people on a bike) को बैठकर जाते हुए देखा है.

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

नहीं देखा तो अब देख लीजिए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. इस वीडियो में एक बाइक पर 5 लोग सवार होकर जाते हुए नजर आ रहे हैं. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

सोशल मीडिया पर ये वीडियो आईएफएस अधिकारी प्रवीण अंगूसामी से शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने मजेदार मैसेज भी लिखा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बाइक पर पहले चार लोग बैठते हैं और वहीं खड़ा पांचवां शख्स भी बाइक पर बैठने की जगह ढूंढ रहा है.

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

उसके बाद बैठे हुए चार लोग उससे कुछ कहते हैं और फिर उस पांचवें शख्स को अपने हाथ में पकड़कर बाइक पर लिटा लेते हैं और बाइक लेकर चल देते हैं. आप देखिए कैसे ये पांचवां शख्स न चारों के हाथों में पैर पर लेटे हुए आराम से बाइक की सवारी कर रहा है.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. कई लोगों ने तो इसे शक्तिमान का दिमाग बताया है.

सभार :- ndtv india

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...