AddText 05 08 08.38.34

बिहार के हालातों पर बात करते हुए डिबेट शो के बीच कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत और जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक आपस में ही भिड़ गए। डिबेट के दौरान दोनों के बीच जमकर गहमा-गहमी भी खूब हुई।

Also read: Gold Price News : थमने का नाम नहीं ले रहा है सोना का भाव लगातार बढ़ते ही जा रहे है जान लीजिये आज कितना बढ़ा दाम?

कोरोना वायरस के केस में जहां लगातार इजाफा हो रहा है तो वहीं राज्यों के अस्पतालों में भी अव्यवस्थाएं बढ़ती जा रही हैं। कहीं ऑक्सीजन व बेड की कमी है तो कहीं वेंटिलेटर काम नहीं कर रहे हैं। इस मामले को लेकर सियासत तेज हो गई है.

Also read: Namo Bharat Train : वन्दे भारत के बाद पेश है नमो भारत ट्रेन 30 मिनट में आपको पंहुचाएगी दिल्ली, 160 KM प्रति घंटे की देती है शानदार स्पीड!

और राजनैतिक पार्टियां भी एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। मामले पर आजतक के डिबेट शो ‘दंगल’ में भी चर्चा की गई, जहां बात करते-करते कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत और जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक आपस में ही भिड़ गए। डिबेट के दौरान दोनों के बीच जमकर गहमा-गहमी भी खूब हुई।

Also read: Bihar Weather : बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज नहीं हो रही बारिश गर्मी से परेशान है लोग जानिये कब होगी वर्षा?

दरअसल, डिबेट शो में कांग्रेस प्रवक्ता ने बिहार के बक्सर जिले में हो रही अव्यवस्था का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि वहां पर छह वेंटिलेटर हैं, लेकिन उनमें से एक भी काम नहीं कर रहा है।

Also read: Railway News : ज्योतिर्लिंग का दर्शन करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी 1 जून को चलेगी भारत गौरव स्पेशल ट्रेन, इन 7 ज्योतिर्लिंगों का कराएगी दर्शन

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि वेंटिलेटर इसलिए नहीं चल रहे हैं, क्योंकि या तो मशीनें खराब हैं या तो उन्हें चलाने वाला कोई नहीं हैं। इसके साथ ही कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि यह वह क्षेत्र है, जहां से स्वास्थ्य राज्यमंत्री भी आते हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने अपने बयान में बिहार में लोगों को लगाई गई वैक्सीन को लेकर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि जहां एक तरफ 13 करोड़ बिहार की जनसंख्या है.

तो वहीं केवल 74 लाख लोगों को ही वैक्सीन वहां पर लगाई गई है। इससे इतर सुप्रिया श्रीनेत ने उत्तर प्रदेश के भी आंकड़े साझा करते हुए प्रशासन पर तंज कसा और कहा कि ऐसे लड़ेंगे हम कोरोना से।

साभार :- jansatta

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...