AddText 05 07 08.57.47

कोरोना वायरस नाम की महामारी ने दुनियाभर में लोगों का जीना हराम कर दिया है। जिस दुनिया में हमेशा हलचल रहती थी, आज वही दुनिया थम गई है और सुनाई दे रहा है तो बस पीड़ितों की पुकार और चीखें। इस बीच, शादी जैसे खुशियों के अवसर पर भी कोविड-19 का ग्रहण लग गया है.

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

जिसमें सीमित लोग ही जा सकते हैं। साथ ही, महिलाओं के लिए तो और भी समस्या हो गई है जिनका मेकअप और गहने मास्क की वजह से छुप जाते हैं। 

Also read: Bhagalpur Train News : भागलपुर से दिल्ली के लिए चालु किया गया स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये समय-सारणी

महिलाएं मौसम या हालात की परवाह किए बिना शादी और बाकी समारोह पर सजना सवरना काफी पसंद करती हैं। हालांकि, कोरोना वायरस ने उनके अरमानों पर पानी फेर दिया है जिसके कारण उन्हें हर वक्त मास्क में रहना पड़ता है.

Also read: Namo Bharat Train : वन्दे भारत के बाद पेश है नमो भारत ट्रेन 30 मिनट में आपको पंहुचाएगी दिल्ली, 160 KM प्रति घंटे की देती है शानदार स्पीड!

क्योंकि इस समय मास्क से बड़ा हथियार कोई भी नहीं हैं। मगर जुगाड़ूं महिलाएं इसका भी समाधान निकाल लाई हैं और इसकी एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

Also read: Railway News : ज्योतिर्लिंग का दर्शन करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी 1 जून को चलेगी भारत गौरव स्पेशल ट्रेन, इन 7 ज्योतिर्लिंगों का कराएगी दर्शन

आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा (IPS Dipanshu Kabra) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक महिला ने अपने मास्क के ऊपर ही गहने पहने रखे होते हैं। फोटो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह किसी शादी समारोह में शरीक होने पहुंची होगी।

अब मास्क के साथ तो समझौता नहीं किया जा सकता, वो तो लगाना ही होगा। ऐसे में, उस महिला ने मास्क के ऊपर ही नथनी पहन ली है। काबरा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘ज्वैलरी जुगाड़ लेवल- सुपर अल्ट्रा प्रो मैक्स।’

इस फोटो पर लोग बड़े मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। किसी ने लिखा- ‘अब बस लिपस्टिक दिखाने का जुगाड़ रह गया है’ तो वही दूसरे ने लिखा- ‘सुंदरता से कोई समझौता नहीं’। वही एक यूजर ने पीपीई किट पहने महिलाओं के मेकअप करने की फोटो भी साझा की है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...