AddText 05 07 04.01.16

Tonk: जिले के उनियारा में सरकारी एडवाइजरी (Government advisory) की गाइड लाइन की पालना करवाने के लिए हाईवे पर चेकिंग लगाई गई है. इस दौरान नियुक्त कार्यवाहक तहसीलदार एवं नायब तहसीलदार सोप रवि मीणा, एसडीएम कार्यालय से सीताराम एवं नगर पालिका कर्मचारियों ने दो टैंपो में बैठकर शादी में शामिल होने जा रहे 30 लोगों को पकड़ कर क्वारंटाइन कर दिया.

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

मिली जानकारी के अनुसार, तहसील क्षेत्र के पायगा ग्राम पंचायत के छाण एवं रसूलपुरा गांव से कुछ परिवार झालरा गांव में अपने रिश्तेदार के यहां शादी में दो टेंपो में बैठकर जा रहे थे, जो शादी में पहनाने के लिए कपड़े भी ले जा रहे थे. 

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

हाईवे टोंक सवाई माधोपुर की पुलिया के पास एसडीएम कार्यालय से सीताराम,कार्यवाहक तहसीलदार एवं नायब तहसीलदार सोप रवि मीणा, नगर पालिका के स्वास्थ्य निरीक्षक रामकिशोर बेरवा सहित कई कर्मचारियों ने दोनों टेंपो को रोका तो टेंपो चालक नहीं रुका एवं भगाने लगा.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

पुलिस ने दिखाई सख्ती
जिस पर सरकारी गाड़ी आगे लगाकर तुरंत टेंपो को रुकवाया तो देखा दोनों टेंपो में बच्चे, महिलाएं एवं पुरुष खचाखच भरे हुए थे, जिनको सरकारी गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर तुरंत सभी लोगों को देवनारायण छात्रावास उनियारा में बनाए गए क्वारंटाइन में भेज दिया. 

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

क्या कहना है कार्यवाहक तहसीलदार का
वहीं, कार्यवाहक तहसीलदार रवि मीणा ने बताया कि सभी लोगों को कोरोना की जांच करवाई जाएगी, एवं नेगेटिव आने पर छोड़ दिया जाएगा मगर पॉजिटिव आने वाले लोगों को कोविड-सेंटर में भिजवा दिया जाएगा. इस अवसर पर कई कर्मचारी मौजूद थे.

सभार :- Zee media

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...