1620377368569

समस्तीपुर/रोसड़ा :- तृणमूल कांग्रेस नेत्री व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से इस्तीफे की मांग को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने रोसड़ा शहर के पुरानी बस पड़ाव के निकट कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए धरना दिया। धरनार्थियों ने बंगाल में चुनाव परिणाम आने के 24 घंटे के अंदर तृणमूल कांग्रेस समर्थकों द्वारा भाजपा के कई कार्यकर्ताओं की दुकानों और व्यवसायिक प्रतिष्ठानों में लूटपाट व हत्या की घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया।

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

वक्ताओं ने कहा कि घटना की जितनी भी निदा की जाए, वह कम होगी। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिला प्रवक्ता अनीश राज ने की। संचालन आईटी सेल के जिला संयोजक वैभव रंजन ने किया।

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

धरनार्थियों को वीडियो कांन्फ्रेंसिग के माध्यम से संबोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के करतूत की निदा करते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ घटित घटना पर आक्रोश जताया।

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला कार्य समिति सदस्य लक्ष्मी महतो ने बंगाल में हत्या और हिसा की राजनीति पर तत्काल अंकुश लगाए जाने की मांग की। मौके पर किसान मोर्चा के जिला मंत्री संदीप ठाकुर, पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला मीडिया सह प्रभारी दिनेश पोद्दार, प्रिस राज, पंकज मंडल, हंसमुख पटेल, सावित्री देवी आदि मौजूद रहे।

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...