AddText 05 06 04.40.58

सीवान के पूर्व सांसद और राजद के दिवंगत नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन के परिवार पर दुःखों का पहाड़ टूट गया है. इस वक्त एक बड़ी खबर राजधानी पटना से सामने आ रही है. दिवंगत नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन के निधन के बाद उनकी बड़ी बहन की भी मौत हो गई है. पटना के एक हॉस्पिटल में इलाज के दौरान शहाबुद्दीन की बड़ी बहन की भी जान चली गई.

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

दिवंगत नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन के निधन के बाद उनकी बड़ी बहन बच्ची खातून की भी मौत हो गई है. बच्ची खातून शहाबुद्दीन की बड़ी बहन थी. इनका उम्र 62 वर्ष था. बताया जा रहा है कि बच्ची खातून कई दिनों से बीमार थीं.

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

और इन्हें बेहतर इलाज के लिए राजधानी पटना के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. भाई की मौत की खबर मिलने के बाद बच्ची खातून और भी ज्यादा टूट गई थीं. उनकी हालत और भी ज्यादा बिगड़ गई थी. आखिरकार गुरूवार को बच्ची खातून ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया.

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

गौरतलब हो कि बीते शनिवार को दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में इलाज के दौरान मो. शहाबुद्दीन की मौत हो गई थी. मो. शहाबुद्दीन के शव को आईटीओ स्थित जदीद कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक किया गया. पिता के शव को मिट्टी देने के लिए पुत्र ओसामा शहाब और परिवार के कुछ सदस्य कब्रिस्तान तक गए थे.

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

बुधवार को उनके पुत्र ओसामा शहाब अपने गांव प्रतापपुर पहुंचे जहां उन्हें सांत्वना देने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. ओसामा के पहुंचने के बाद पूर्व मंत्री और राजद के सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी भी प्रतापपुर पहुंचे.

विधायक ने ओसामा से करीब आधे घंटे तक बातचीत की और शहाबुदीन की पत्नी हिना शहाब से बिना मिले ही वहां से निकलना पड़ा.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...