AddText 05 06 04.17.48

बिहार के औरंगाबाद में एक ऐसी घटना हुई है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है. दरअसल मायके से विदा होकर ससुराल जा रही एक दुल्हन बीच रास्ते में ही प्रेमी के साथ फरार हो गई. पति गाड़ी में ही बैठकर इंतजार करता रह गया लेकिन दुल्हन लौट कर आई है. मामला सामने आने के बाद औरंगाबाद पुलिस फरार दुल्हन की तलाश में जुट गई है.

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

घटना औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना की है, जहां मायके से विदा होकर ससुराल जा रही एक दुल्हन बीच रास्ते में ही पति को धोखा देकर प्रेमी के साथ भाग गई. बताया जा रहा है कि 15 दिन पहले ही मदनपुर थाना के सिंदुआरा गांव में महिला की शादी हुई थी.

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

शादी के बाद वह ससुराल गई थी. ससुराल में एक सप्ताह रहने के बाद वह वापस अपने मायके आ गई. उसके साथ पति भी ससुराल गया. वहां उसकी ठीक-ठाक खातिरदारी भी हुई. 

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के इन 10 जिला के लिए जारी हुआ अलर्ट होगी मुसलाधार बारिश, जानिये पूरी अपडेट…

दो-चार दिन मायके में रहने के बाद महिला का गौना कराया गया. उसका पति गौना कराकर जब उसे ससुराल ले जा रहा था. तब वह महिला बीच रास्ते में शिवगंज पेट्रोल पंप के शौच के बहाने गाड़ी रोकने के लिए बोली. पत्नी की बात सुनकर पति ने ड्राइवर से बोलकर गाड़ी को रुकवाया.

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

महिला शौच की बात बोलकर गाड़ी से नीचे उतर गई. लेकिन वह वापस नहीं आई. महिला अचानक से गायब हो गई. काफी देर बाद जब पति को शक हुआ तो वह भी गाड़ी से नीचे उतरा और पत्नी की खोजबीन में जुट गया. उसकी पत्नी आसपास कहीं भी नहीं मिली. उसे शक हुआ कि उसकी पत्नी किसी गैर के साथ फरार हो गई. 

इस घटना को पीड़ित दूल्हे ने संबंधित थाने में शिकायत डार्क कराई है. शिकायत में उसने लिखा है कि 21 अप्रैल को बड़ी धूमधाम से बालूगंज (डुमरी) की रहने वाली लड़की से शादी हुई थी. लिखित आवेदन में कहा गया है कि दुल्हन किसी दूसरे व्‍यक्ति के साथ भाग गई है. 

बहरहाल ये मामला सामने आने के बाद औरंगाबाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. उधर दूसरी ओर इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है. किसी का कहना है कि युवती का पहले से प्रेम संबंध चल रहा था. इस कारण ही वह फरार हुुुई है. लड़की जिसकेे साथ फरार हुई उसके साथ पहले से उसकी बातचीत हुई होगी. 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...