AddText 05 05 08.22.50

श्रीकाकुलम: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के श्रीकाकुलम (Srikakulam) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक बेटी अपने मरते हुए कोरोना (Coronavirus) संक्रमित पिता को पानी पिलाने की कोशिश कर रही है, लेकिन उसकी मां उसे ऐसा करने से रोक रही है.

Also read: Railway News : सप्तक्रांति एक्सप्रेस, वैशाली सुपरफास्ट समेत बाघ एक्सप्रेस के समय सारणी में बड़ा बदलाव, नए समय पर चलेगी यह ट्रेनें….

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बेटी अपने पिता की बिगड़ती हालत को देखकर फूट-फूट कर रो रही है. वो अपने पिता को पानी पिलाना चाहती है, लेकिन उसकी मां उसे रोक रही है क्योंकि वो नहीं चाहती है कि बेटी भी कोरोना संक्रमित हो जाए.    

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

बता दें कि कोरोना संक्रमित शख्स की मौत हो चुकी है. वह दिहाड़ी मजदूर था. उनका नाम असिरी नायडू था. उनकी उम्र 44 साल थी. जब वह शहर से काम करके वापस गांव लौटे तो लोगों ने उन्हें गांव में नहीं घुसने दिया .

Also read: Bullet Train Update : बुलेट ट्रेन पर आया रेल मंत्री का बड़ा बयान बताया क्यूँ प्रोजेक्ट में हो रही है देरी, जानिये…

और गांव के बाहर एक झोपड़ी में क्वारंटीन होने के लिए कहा. जहां उनकी हालत और बिगड़ गई. जब बेटी उन्हें पानी देने पहुंची, उस वक्त वो बेहोशी की हालत में जमीन पर पड़े थे.

Also read: Bihar Weather: बिहार में होने वाली है भारी बारिश, आँधी तूफ़ान के साथ बरसेंगे पत्थर जाने कुआ है मौसम विभाग का अलर्ट!

जानकारी के अनुसार, मृतक का परिवार कोरोना संक्रमित पाया गया है. ये वायरल वीडियो देखकर हर कोई इमोशनल हो जा रहा है. कोरोना के कारण अस्पतालों में बेड की कमी है और कहीं तो लोग हॉस्पिटल तक पहुंच ही नहीं पा रहे.

जान लें कि ये वीडियो मौके पर मौजूद गांव के ही एक शख्स ने बनाया है. वह वीडियो में कहता सुनाई दे रहा है कि इस आदमी के लिए अस्पताल में बेड नहीं है. मां अपनी बेटी को अपने पिता को पानी देने से रोक रही है

.स्वास्थ्य मंत्रालय के डेटा के मुताबिक, देशभर में आज (बुधवार को) कोरोना वायरस के 3,82,315 नए मामले सामने आए, जबकि 3,780 लोगों की वायरस की वजह से मौत हो गई. हालांकि 3,38,439 संक्रमित रिकवर भी हुए.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...